नग्न अवस्था में उल्टा लटकता मिला महिला का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

punjabkesari.in Tuesday, Feb 11, 2020 - 12:44 PM (IST)

साहनेवाल/कोहाड़ा(जगरूप): थाना कूमकलां के अधीन पड़ते गांव हीरा के खेतों में एक महिला का नग्न अवस्था में शव बरामद हुआ है। थाना प्रभारी सब-इंस्पैक्टर परमजीत सिंह व सी.आई.ए.-2 प्रभारी प्रवीण रणदेव ने टीमों सहित मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। 

गांव पांगलियां के रहने वाले भगवंत सिंह पुत्र गुरदेव सिंह ने बताया कि उसने गांव हीरा में जमीन ठेके पर ले रखी है। आज जब वह उक्त जमीन में पानी छोडऩे गया तो देखा की जिसमें वह पानी स्टोर करके रखता था उसमें लगी पाइप के उपर पीपल के कुछ पत्ते तैर रहे थे। जब उसने नजदीक जाकर देखा तो एक महिला की टांगें दिखाई दीं जिस पर उसने तुरंत गांव के सरपंच जसवंत सिंह को सूचना दी। उन्होंने कटाणी कलां चौकी पुलिस को इसकी जानकारी दी।

महिला का शव पूरी तरह से नग्न अवस्था में था, जिसके दोनों बाजुओं पर चोटों के मामूली निशान के अलावा अन्य कोई भी घाव नहीं था। अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्यारों ने पहले महिला से कथित दुष्कर्म किया और बाद में उसको पानी वाले टैंक में उल्टा लटका उसकी हत्या की है, मगर फिर भी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज: थाना प्रभारी 
थाना कूमकलां के इंचार्ज परमजीत सिंह ने बताया कि मृतक महिला की उम्र करीब 25 से 30 वर्ष के मध्य है। उसकी पहचान के लिए आसपास के इलाकों में पूछताछ की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ हत्या व सबूतों को नष्ट करने के आरोप में मामला दर्ज कर मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही महिला की मौत के असल कारणों का पता चल सकेगा।

Vaneet