कांग्रेसी नेता के खिलाफ दूसरी बार पानी की टंकी पर चढ़ी महिला

punjabkesari.in Saturday, Jul 11, 2020 - 10:17 AM (IST)

फतेहगढ़ साहिब: एक कांग्रेसी नेता पर शारीरिक शोषण एवं धक्केशाही के आरोप लगाते हुए सरहिंद की एक महिला आज फिर दोबारा ज्योति स्वरूप मोड़ नजदीक बनी पानी की टंकी पर चढ़ गई, जिसे पुलिस प्रशासन ने लगभग 4 घंटे की मेहनत के बाद सिट बनाकर जांच करने का भरोसा देकर टंकी से नीचे उतारा। एस.पी. हरपाल सिंह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे हुए थे।

इस मौके फायर ब्रिगेड की 2 गाडिय़ां, एम्बुलैंस का भी प्रबंध किया गया था। उक्त महिला ने एक कागज पर लिखा था कि एक पार्षद ने उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया है, जिस कारण वह इंसाफ लेने के लिए कुछ दिन पहले भी पानी की टंकी पर चढ़ी थी और पुलिस ने उसे मामला दर्ज करने का भरोसा देकर पानी की टंकी से नीचे उतार लिया था, परंतु अभी तक कोई कार्रवाई न होने के कारण वह दोबारा टंकी पर चढ़ गई। उसने आरोप लगाया कि पुलिस समझौता करने के लिए दबाव डाल रही है। उसने कहा कि वह कानूनी कार्रवाई करवाने के लिए संघर्ष जारी रखेगी। इस संबंधी एस.पी. जांच हरपाल सिंह ने कहा कि महिला द्वारा पुलिस पर लगाए गए सभी आरोप झूठे एवं बेबुनियाद हैं। इस मामले की जांच के लिए 3 सदस्यीय सिट का गठन एस.एस.पी. अमनीत कौंडल द्वारा किया जाएगा जो दोनों पक्षों को सुनकर रिपोर्ट बनाकर पेश करेगी।

उस जांच मुताबिक जो भी कार्रवाई बनती होगी, वह की जाएगी।इस संबंधी उक्त कांग्रेसी नेता ने सभी आरोपों को झूठा एवं बेबुनियाद बताते हुए कहा कि उक्त महिला ने उसके घर पहुंचकर झगड़ा किया था, जिस कारण उक्त महिला के खिलाफ थाना सरहिंद में मामला भी दर्ज किया गया था। इस करके वह झूठे आरोप लगा रही है। उसके बाद उक्त औरत से समझौता हो गया था और अदालत में उन्होंने उक्त औरत खिलाफ जो मामला दर्ज करवाया था, बारे बयान देना था पर वह अदालत किसी कारण नहीं जा सके, जिस कारण उक्त औरत टंकी पर चढ़ गई। उन्होंने कहा कि वह समझौते अनुसार केस वापस ले लेंगे। उन्होंने कहा कि वह जांच में पुलिस को पूरा सहयोग दे रहे हैं, पुलिस के अफसर दोनों पक्षों की बात सुनकर जो भी फैसला करेंगे, वह उसे मानेंगे।

Vatika