नशे का Injection न मिलने पर निकल गई जान, मां-मां बोलकर चिल्लाता रहा मासूम

punjabkesari.in Monday, Aug 05, 2019 - 01:07 PM (IST)

बठिंडा(विजय): पंजाब नशे की गिरफ्त में इस कदर आ चुका है कि अब इसे महिलाएं भी अछूती नहीं है। हालात यह हो गए है कि हाल ही में एक महिला को 2 दिन तक नशे की डोज न मिलने के कारण उसकी मौत हो गई। महिला चिट्टे की आदी थी और समय पर उसे डोज न मिलने पर मासूम बच्चे के सामने ही उसकी तड़प-तड़प कर जान निकल गई।  

ऐसा ही एक मामला बाबा दीप सिंह नगर में सामने आया है। इस मामले में ट्रक ड्राइवर की पत्नी 3 लड़कियों की चुंगल में फंसकर चिट्टे की आदी बन गई। डोज न मिलने से उसकी हालत गंभीर हो गई और रविवार को उसकी मौत हो गई।पुलिस ने इस मामले में पति की शिकायत पर एक कंपनी में काम करने वाली 3 लड़कियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया।



30 वर्षीय अमनदीप कौर पत्नी जगजीत सिंह को शनिवार देर सायं हालत गंभीर होने पर सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। इस दौरान उसने पति को सचाई बताई कि वह चिट्टे की आदी हो चुकी है और डोज न मिलने से उसका शरीर 2 दिनों से टूट रहा है।थाना कैनाल कालोनी की पुलिस ने ट्रक ड्राइवर की शिकायत पर सर्बजीत कौर, जीत कौर निवासी ऊधम सिंह नगर व रणजीत कौर वासी लाल सिंह बस्ती के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास तेज कर दिए। 

Vatika