बारिश का पानी बना महिला की मौत का कारण, वीडियो में देखें

punjabkesari.in Thursday, Jul 19, 2018 - 05:33 PM (IST)

कोटकपूरा (नरिन्द्र): शहर के जलालेआना रोड पर मोहल्ला पटेल नगर में गली में ठहरे गंदे पानी में पैदा हुए जहरीले कीड़े-मकौड़ों के काटने से एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान करतार कौर के रूप में हुई है जिसे मंगलवार की रात गली में जमा गंदे पानी से निकले किसी कीड़े ने काट लिया था। 

उक्त महिला को इलाज के लिए फरीदकोट के गुरु गोबिन्द सिंह मैडीकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर डिप्टी कमिश्नर फरीदकोट राजीव पराशर और कांग्रेसी नेता व हलका इंचार्ज राहुल सिंह सिद्धू भी मौके पर जायजा लेने के लिए पहुंचे। उन्होंने इस दौरान परिवार के साथ हमदर्दी व्यक्त की। जिक्र योग्य है कि मोहल्ला पटेल नगर की ज्यादातर गलियों और नालियों में सफाई की भारी कमी है जिस कारण नालियों का गंदा पानी गलियों में भरा हुआ है।

मंगलवार शाम के समय एक गली में जमा गंदे पानी से निकलने दौरान करतार कौर को किसी जहरीले कीड़े ने काट लिया और हालत बिगडऩे पर उसे मैडीकल कॉलेज और अस्पताल फरीदकोट ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक महिला के लड़के बुद्ध सिंह ने बताया कि कई दिनों से गली में भरे गंदे पानी बारे अधिकारियों को अवगत करवाया गया परंतु कोई सुनवाई नहीं हुई। 

Punjab Kesari