अस्पताल में हुई महिला की मौत, शव सड़क पर रख किया रोष प्रदर्शन

punjabkesari.in Saturday, Oct 02, 2021 - 05:45 PM (IST)

अबोहर (सुनील): गत दिन प्रसव के बाद महिला की मौत होने की सूचना मिली है। शव के पोस्टमार्टम बाद गुस्से में आए पारिवारिक सदस्यों ने शव को जैन नगरी रोड स्थित नर्सिंग होम के बाहर सड़क पर रोष प्रदर्शन किया। पारिवारिक सदस्यों की मांग है कि प्रसव दौरान डाक्टरों द्वारा की गई लापरवाही विरुद्ध कार्रवाई की जाए।

इस मौके पर पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि मृतक गीता रानी को प्रसव दौरान दर्द होने पर यहां एक प्राइवेट नर्सिंग होम में लेकर आए थे। उसने एक पुत्र को जन्म दिया प्रसव के बाद लगातार बलीडिंग होती रही व इस दौरान 6 यूनिट खून चढ़ाया गया। हालत खराब होने के कारण डाक्टरों द्वारा उसे रैफर कर दिया गया, जिसे वह श्रीगंगानगर एक अस्पताल में ले गए। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। आज पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिवार वालों को सौंप दिया गया। इसके बाद परिवार वाले शव को लेकर नर्सिंग होम के बाहर पहुंच गए व रोष प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

सूचना मिलने पर थाना नं. 1 प्रमुख  बलजीत सिंह पुलिस सहित मौके पर पहुंचे तथा मामले शांत करवाने की कोशिश की। पारिवारिक सदस्यों का गुस्सा इतना बढ़ गया कि उन्होंने शव व नर्सिंग होम के अंदर ले जाकर रख दिया और कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे। पुलिस की मौजदूगी में दोनों तरफ से बातचीत होने पर धरना उठा लिया गया।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News