होशियारपुर में महिला की शकी हालत में मौत, कुछ दिन पहले बेटी ने निगली थी जहरीली चीज

punjabkesari.in Saturday, Jun 13, 2020 - 01:44 PM (IST)

होशियारपुर(अमरीक): जिला होशियारपुर के गांव किला बरून की एक 31 वर्षीय महिला की शकी हालात में मौत हो गई। मृतक की पहचान निर्मल कौर के तौर पर हुई है, जिसकी लाश उसके घर से ही बरामद हुई है। महिला की शकी हालात में घर से लाश मिलने के साथ गांव के लोगों में सहम का माहौल पाया जा रहा है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

जानकारी मुताबिक निर्मल कौर सुबह घर में ठीक-ठाक थी और अचानक पड़ोस में से आई एक महिला ने देखा कि निर्मल कौर खाट से नीचे गिरी पड़ी थी और उसकी मौत हो चुकी थी। गांव के लोगों ने तुरंत पुलिस थाना सदर को सूचित किया। मौके पर पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। गांव के लोगों से मिली जानकारी अनुसार मृतक महिला निर्मल कौर ने कल ही अपने घर की जमीन बेची थी और उसका पति दोहा कतर गया हुआ है और कुछ दिन पहले ही मृतक महिला की लड़की ने कोई जहरीली चीज निगल ली थी, जिस कारण उसकी मौत हो गई थी। 

मृतक महिला के अपने ससुराल परिवार और पति के साथ रिश्तें ठीक नहीं थे। जब मृतक महिला ने अपनी बच्ची की मौत बारे अपने पति को बताया तो वह विदेश से वापस नहीं आया। उसका ससुराल परिवार और उसके मायके परिवार ने भी उसके साथ दुख सांझा नहीं किया। इस कारण महिला काफी परेशान रहती थी। पुलिस नेे लाश को कब्जे में लेकर आगे वाली जांच शुरू कर दी है। 

Vaneet