छुट्टी आए फौजी से मांगी लिफ्ट, जबरन बनवा ली अश्लील वीडियो, किया ब्लैकमेल

punjabkesari.in Tuesday, Jun 19, 2018 - 10:53 PM (IST)

तरनतारन (रमन): थाना सिटी की पुलिस ने एक फौजी को लिफ्ट देने के बहाने घर बुलाकर अश्लील वीडीयो बनाने संबंधी ब्लैकमेल करने के आरोप में 16 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। थाना सिटी प्रभारी चंद्र भूषण ने बताया कि हरपाल सिंह पुत्र तरसेम सिंह निवासी ठ्ठठा थाना झब्बाल जो फौज में नौकरी करता है व छुट्टी आया हुआ था, ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि वह अपने ससुराल गांव रामपुर थाना वैरोंवाल से होकर अपनी स्कूटी पर सवार होकर अपने घर गांव ठ्ठठा जा रहा था। जब आज सुबह करीब 11 बजे वह बोहड़ी चौंक पहुंचा तो एक महिला ने उसकी स्कूटी को हाथ देकर अमृतसर बाईपास तक लिफ्ट मांगी, जब अमृतसर बाईपास के नजदीक पहुंचे तो महिला ने उसे गुरु तेग बहादुर नगर अंदर उसके घर छोडऩे को कहा जिस पर उसने स्कूटी उसके घर की ओर अंदर मोड़ ली। 

पानी पीने के बहाने घर में आने को कहा
फौजी ने बताया कि जब उसने महिला को उसके घर के आगे उतारा तो उसने पानी पीने के लिए उसे घर के अंदर आने को कहा। जब वह उनके घर में दाखिल हुआ तो वहां पर करीब एक दर्जन से अधिक पुरुष व महिलाएं मौजूद थी। जिन्होंने उसे जबरदस्ती कमरे में बंद कर लिया व तुरंत एक लाख रुपये देने की मांग करने लगे। फौजी हरपाल सिंह ने बताया कि यह सारे आपस में एक दूसरे के नाम से पुकार रहे थे। जिसमें वीरां शर्मा, दर्शन लाल,संदीप कौर, बलजीत सिंह, सिमरन कौर, ललित शर्मा, मनीश शर्मा आदि शामिल थे, ने उसके जबरदस्ती कपड़े उतार दिए व एक लाख रुपये ना देने की सूरत में उसकी कमरे में मौजूद लड़की के साथ अश्लील वीडियो बनाने की धमकियां देने लगे। जिस पर उक्त आरोपियों ने फौजी की स्कूटी बेचने संबंधी खाली अष्टामों पर हस्ताक्षर करवा लिए व साथ ही उसका पहचान पत्र, आधार कार्ड,पर्स में पड़े 6500 रुपये निकाल लिए। 

20 हजार देने के बहाने दी पुलिस को शिकायत
फौजी ने डर के मारे अपने साले सुबेग सिंह को फोन कर 20 हजार रुपये देने के बहाने अमृतसर बाईपास पर बुलाकर वापिस आने के बहाने अपनी स्कूटी आरोपियों के पास छोड़ आ गया। जिसके बाद उसने थाना सिटी में शिकायत दी। थाना प्रभारी चंद्र भूषण ने बताया कि फौजी हरपाल सिंह के बयानों के आधार पर उक्त आरोपियों के अलावा 10 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर छापेमारी शुरू कर दी है।
 

Punjab Kesari