नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर विवाहिता से किया दुष्कर्म, जब होश आई तो बैठी हुई मुम्बई की ट्रेन में

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2019 - 05:28 PM (IST)

गुरदासपुर(विनोद): एक विवाहिता को वरगला कर अपने साथ ले जाने तथा मुंबई ले जाकर नशीली दवाई खिला कर दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी और उसके पिता के खिलाफ काहनूवान पुलिस ने धारा 363 व 366 अधीन केस दर्ज किया है। पंरतु आरोपी अभी फरार बताए जाते हैं।
          
जानकारी के अनुसार काहनुवान पुलिस स्टेशन में तैनात सहायक सब इंस्पैक्टर मेजर सिंह ने बताया कि महिला ने पुलिस को दिए बयान में आरोप लगाया कि उसका विवाह वर्ष 2007 में हुआ था और उसका पति लगभग दो साल से विदेश में है। उसके ससुराल घर के सामने रहने वाले एक परिवार से हमारा काफी आना-जाना था। 12 मार्च को दोपहर लगभग 1:30 बजे मुख्य आरोपी जगजीत सिंह का पिता परमजीत सिंह उसके घर आया व कहने लगा कि कादियां में हमने किसी काम से जाना है तथा हमारे साथ चलो। जिस पर मैं तैयार होकर बाप-बेटे के साथ चली गई। 

पंरतु रास्ते में आरोपियों ने उसे कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीली दवाई डाल कर पिला दी और जब होश आया तो ट्रेन में सफर कर रही थी व आरोपी जगजीत सिंह उसके साथ था। आरोपी जगजीत सिंह धमकियां देकर उसको मुंबई ले गया तथा वहां पर उसे एक होटल में रखा तथा नशीली दवाई जबरदस्ती पिला कर उससे दुष्कर्म करता रहा। इसी बीच वह मुंबई में रहने वाले अपने रिश्तेदार को अपने साथ हुई घटना की जानकारी देने में सफल हो गई तथा मेरे रिश्तेदारों ने उसे होटल से बरामद किया जबकि आरोपी वहां से फरार होने मे सफल हो गया।
           
पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर काहनूवान पुलिस ने आरोपी बाप-बेटे के विरूद्व केस दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारी के अनुसार आरोपी जगजीत सिंह की आयु 21-22 वर्ष की है तथा वह अविवाहित है जबकि पीड़िता की आयु 32 वर्ष है और वह दो बच्चों की मां है। आरोपी के पिता परमजीत सिंह पीड़िता को घर से लेकर गया था व उसने ही ब्यास रेलवे स्टेशन से अपने बेटे तथा पीड़िता को रेलगाड़ी पर बैठाया था। पुलिस पीड़िता का गुरदासपुर अस्पताल से 28 मार्च को मेडिकल करवाएगी तथा आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है। 

Vaneet