24 वर्षीय महिला की घर के अंदर हत्या, शक की सुई पति की ओर

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2019 - 07:53 PM (IST)

मलोट,श्री मुक्तसर साहिब(जुनेजा, तनेजा)- स्थानीय पटेल नगर में एक 24 साला महिला की घर अंदर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी अनुसार वार्ड नंबर 26 की गली नंबर 5 हरकृष्ण पब्लिक स्कूल के पास सुखविन्दर सिंह अपनी पत्नी रमनदीप कौर के साथ रह रहा था। यह परिवार दिल्ली से करीब 15 दिन पहले ही यहां शिफ्ट हुआ था और अपना मकान लिया था। आज पुलिस को सूचना मिली कि रमनदीप कौर की घर में हत्या हो गई है। 

मौके पर पता लगा कि रमनदीप के मायके मध्य प्रदेश में हैं और उसका विवाह 6 साल पहले सुखविन्दर सिंह पुत्र दर्शन सिंह के साथ हुआ। यह परिवार का पिछोकड़ मलोट नजदीक गांव कट्यावाली का है जब कि लम्बे समय से दिल्ली रह रहा था और सुखविन्दर सिंह जो दिल्ली का जमपल है और उसका विवाह भी दिल्ली हुआ था। यह भी पता लगा है कि पति के शराब पीने कारण दोनों के बीच झगड़ा रहता था। इस सबंधी पत्रकारों को सुखविन्दर सिंह की बहन परमजीत कौर ने बताया कि उसके भाई का विवाह 6 साल पहले मध्य प्रदेश की रमन दीप के साथ हुआ था। दोनों की आपस में अनबन रहती थी। वह 15 दिन पहले मलोट आए हैं और यहां रहने लगे हैं। 

उसका भाई शराब पीता था और आज उसने उनको फोन करके बुलाया। जब यहां पहुंचे तो उसने बताया कि रमनदीप कौर जो अलग कमरे में 3-4 साल के बच्चे के साथ सोती थी ने सुबह दरवाजा नहीं खोला जब उसने शीशे से देखा तो वह अंदर फर्श पर पड़ी थी जब वह शीशा तोड़कर अंदर गया तो वह मृत पड़ी थी। परिवार का कहना है कि रमनदीप ने आत्महत्या की है। उधर घटना की सूचना मिलते ही मलोट के डीएसपी भुपिन्दर सिंह रंधावा, एसएचओ अतिरिक्त मलकीत सिंह बराड़ मौके पर पहुंच गए और जांच शुरू कर दी। डीएसपी भुपिन्दर सिंह रंधावा ने बताया कि उनको शाम 4 बजे इस घटना की सूचना मिली जब मौके पर पहुंचे तो सुखविन्दर सिंह ने शराब पी हुई थी। 

पुलिस का कहना है कि रमनदीप के सिर और अन्य स्थानों से खून आदि निकल रहा है इसलिए यह मामला आत्महत्या की जगह हत्या का ज्यादा लगता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह भी पता लगा कि पुलिस ने रमनदीप के पति सुखविन्दर सिंह को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। पुलिस को यह बात तो भी नहीं पच रही कि अगर रमनदीप ने सुबह की आत्महत्या की है तो पुलिस को इसकी सूचना शाम तक क्यों नहीं दी।


 

Vaneet