महिला ने रात गुजारने  से इनकार किया तो ब्वॉयफ्रैंड ने की यह शर्मनाक हरकत

punjabkesari.in Saturday, Apr 16, 2022 - 06:49 PM (IST)

लुधियाना (गौतम) : जगराओं के इलाके हठुर में एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड को रात गुजारने से इंकार किया तो उसको इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ी। महिला के बॉयफ्रेंड ने उसके पहले से खींचे हुए अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। जब उसके फोटो उसके रिश्तेदारों के पास पहुंचे तो महिला को इस बात का पता चला और उसने पुलिस को इसकी शिकायत दी। जांच के बाद थाना हठुर की पुलिस में महिला की शिकायत पर भूपिंदर सिंह उर्फ भिंदा और उसके साथी जरनैल सिंह के खिलाफ आई.टी. एक्ट व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया। दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरोपी भूपिंदर के साथ उसकी फोन पर बातचीत होती थी फिर उनका आपस में मिलना-जुलना शुरू हो गया और आरोपी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने शुरू कर दिए। एक दिन भूपेंद्र ने उसकी बेटी के मोबाइल में उसके आपत्तिजनक फोटो खींच लिए और उसे अपने मोबाइल में ट्रांसफर कर लिया। करीब 10 दिन पहले आरोपी ने उसे फोन कर उसे रात गुजारने के लिए बुलाया। लेकिन उसने मना कर दिया। आरोपी ने उसे धमकाते हुए कहा कि वह उसके अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। उसके इनकार करने पर आरोपी ने उसकी फोटो अपने दोस्त जरनैल सिंह के मोबाइल पर सेंड कर दी। जरनैल सिंह ने आगे गांव के लोगों के सोशल मीडिया पर उसकी फोटो वायरल कर दी। 

इस तरह महिला की फोटो देखते ही देखते उसके परिवार के लोगों तक फोटो पहुंच गई। इस कारण वह मानसिक तौर पर परेशान हो गई और घर से बाहर नहीं निकल सकी। मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर अमरीक सिंह ने कहा कि जांच के बाद मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस पार्टी रेड कर रही हैं। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here
 

News Editor

Kamini