राखी पर नानी को मिलने आया दोहता, बैड पर पड़ी लाश देख पैरों तले खिसकी जमीन

punjabkesari.in Monday, Aug 03, 2020 - 04:49 PM (IST)

भोगपुर(राजेश सूरी): भोगपुर शहर में उस समय सनसनी फैल गई जब राखी के त्यौहार मौके अपनी नानी को मिलने के लिए आए दोहते को नानी के कमरे में नानी की लाश बैंड पर पड़ी मिली। भोगपुर शहर में थाने सामने वाली गली में रिटायड सरकारी अध्यापिका गुरबख्श कौर पत्नी लेट गुरमेज सिंह निवासी मोहल्ला जाटो का घर है। गुरबख्श कौर की दो बेटियां विदेश में हैं और एक बेटी परमजीत कौर भोगपुर में अलग मकान में रह रही है। परमजीत कौर का पुत्र आज राखी मौके अपनी नानी को मिलने के लिए नानी के घर आया था। जब वह अपनी नानी के घर आगे पहुंचा तो घर के मुख्य गेट को बाहर से कुंडा लगा हुआ था।

लड़का कुंडा खोल कर अंदर गया तो उसकी नानी गुरबख्श कौर का कमरा जो कि घर की पहली मंजिल पर है को भी बाहर से कुंडा लगा हुआ था। वह जब कमरे अंदर दाखिल हुआ तो गुरबख्श कौर की लाश बैंड पर देखकर उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। उसने तुरंत इसकी सूचना अपनी माता परमजीत कौर को दी। जब परमजीत कौर अपनी माता के घर पहुंची तो रोने की आवाजें सुनकर मोहल्ले के लोग एकत्रित हो गए और इसकी सूचना थाना भोगपुर की पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद थाना प्रमुख जर्नैल सिंह पुलिस पार्टी के साथ वहां पहुंचे और इस मामले सम्बन्धित उच्च पुलिस आधिकारियों को सूचित किया। 

जानकारी मिलते ही एस.पी. (जांच) सरबजीत सिंह बाहिया फिंगर प्रिंट टीम लेकर मृतका के घर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। मृतका के घर या कमरे में कोई भी समान नहीं बिखरा था। लोगों अनुसार मृतका गुरबख्श कौर को ब्रेन हैमरेज की बीमारी होने का शक है। पुलिस की तरफ से मामले की बारीकी के साथ जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस की तरफ से मृतका के घर के आसपास और गली में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच खंगालने के लिए टीमें बनाया गई हैं। खबर लिखे जाने तक पुलिस की तरफ से मृतका की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घर अंदर किसी के हमले के कोई सबूत नहीं- एस.पी. बाहिया
इस मामले सम्बन्धित जांच के लिए पहुंचे एसपी जांच सरवजीत सिंह बाहिया ने पंजाब के साथ बातचीत करते बताया कि मृतका के कमरे या घर अंदर किसी के हमले के सबूत नहीं मिले हैं। पुलिस की तरफ से अलग-अलग एंग्ल से जांच की जा रही है। मृतका की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतका के कमरे और घर के गेट को बाहर से लगे कुंडे जांच की विषय हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News