बिना तलाक दूसरा विवाह करवाने जा रही दुल्हन हिरासत में

punjabkesari.in Sunday, Jul 21, 2019 - 08:33 AM (IST)

तरनतारन(रमन) : थाना सिटी अधीन आते क्षेत्र में एक विवाहिता द्वारा अपने पति को बिना तलाक दिए दूसरा विवाह करवाने की सूचना मिलने पर पुलिस व पंचायत ने मौके पर पहुंच कर शादी को रुकवा दिया। 
मंगल सिंह पुत्र जगीर सिंह निवासी गांव जौहल राजू सिंह ने थाना सिटी की पुलिस को शिकायत दी कि उसकी पत्नी मनप्रीत कौर उसे बिना तलाक दिए दूसरा विवाह करवाने के लिए गुरुद्वारा साहिब में फेरे लेने जा रही है। थाना सिटी की सब इंस्पैक्टर बलजीत कौर ने पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंच इस विवाह समारोह को तुरंत रुकवा दिया। मनप्रीत कौर निवासी कोट मुहम्मद खान का विवाह 3  वर्ष पहले मंगल सिंह के साथ हुआ था, जिनका एक 2 साल का बच्चा भी है। इस दौरान मौके से नया दूल्हा मनजोत सिंह निवासी ठठी खारा फरार हो गया जबकि पुलिस ने मनप्रीत कौर को हिरासत में ले लिया।

पहले पति मंगल सिंह ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी घर में विवाह के बाद अक्सर झगड़ा करती है। वह बच्चे को घर छोड़कर मायके जाकर रहने लगी, लेकिन वह उसे घर ले जाना चाहता है।  दूसरी तरफ मनप्रीत कौर ने कहा कि उसका पति नशे का आदी है और नशा बेचता है। उसने ही बच्चे को अपने पास रख लिया है और उसे घर नहीं दाखिल होने देते।  उसके पति ने उसे कहा था कि वह किसी अन्य के साथ विवाह करवा ले इसलिए आज उसने अपनी मर्जी के साथ दूसरा विवाह करवाने की कोशिश की है। 

swetha