सनसनीखेज खुलासाः किराएदार महिला ने 2 लाख में बेची मकान मालिक की बेटी

punjabkesari.in Saturday, Jul 25, 2020 - 11:49 AM (IST)

बरनाला: पत्ती रोड पर किरएदार महिला ने मकान मालिक की 22 वर्षीय बेटी को 2 लाख रुपए में बठिंडा में किसी महिला को बेच दिया। पुलिस महिला की तालाश में करनाल, बठिंडा, चंडीगढ़, ज़ीरकपुर, फ़िरोज़पुर, अबोहर और पंधेर में छापेमारी कर चुकी है लेकिन एक महीने से कोई सुराग नहीं मिल सका।

पीड़ित के भाई मनप्रीत सिंह ने बताया कि 24 जून की दोपहर करीब 1 बजे वह खाना खाने घर आया। मां मनजीत कौर से बहन के बारे में पूछा लेकिन वह रात तक नहीं मिली। उसी रात थाना सिटी -1 में उसके लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई गई। उसे ढूंढने में किरएदार करमजीत कौर ने मदद की लेकिन उन्हें क्या पता था कि उसने उसकी बहन को बेचा है। एक दिन करमजीत कौर और उसके पति चन्द लाल हैप्पी का आपस में झगड़ा हो गया।

हैप्पी ने गुस्से में बताया कि उसकी बहन लापता नहीं हुई बल्कि करमजीत ने उसे कहीं छिपा कर रखा है। सख़्ती से पूछताछ करने पर उसने कबूल किया कि बहन को उसने 2 लाख रुपए में बठिंडा की एक महिला को बेच दिया। 2 दिन पहले नशे के इंजेक्शन लगाकर बरनाला में रखा। उसके बाद गांव पंधेर में 8 दिन तक रखा। पुलिस ने करमजीत कौर अमन को गिरफ़्तार कर केस दर्ज कर लिया है। डी.एस.पी सिटी लखवीर सिंह टिवाना ने बताया कि जल्द ही इस केस को सुलझा लिया जाएगा। भाई मनप्रीत सिंह ने पुलिस पर आरोप लगाया कि मामले का पता चलने के एक महीने बाद भी उसकी बहन का पुलिस पता नहीं लगा सकी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News