महिला ने 12वीं मंजिल पर चढ़कर बेसमैंट में लगाई छलांग, दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2019 - 10:19 PM (IST)

जालंधर(महेश): जालंधर हाईट्स पुलिस चौंकी के अधीन आते क्षेत्र 66 फुटी रोड पर रहते एक्यूप्रैशर थैरेपिस्ट गुरमिन्द्र सिंह वालिया की पत्नी मनजीत कौर वालिया ने 12वीं मंजिल पर चढ़कर नीचे बेसमैंट में छलांग लगा दी। उक्त महिला की दर्दनाक मौत की सूचना मिलते ही जालंधर हाईट्स पुलिस चौंकी के प्रभारी सर्बजीत सिंह व ए.एस.आई. सतनाम सिंह मौके पर पहुंचे और मनजीत कौर के शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू की। 

जांच में पता चला कि मृतका मानसिक तौर परेशान रहती थी, जिसके चलते उसने अपनी रिहायश तीसरी मंजिल से 12वीं मंजिल पर जाकर खुदकुशी का गलत कदम उठा लिया। मृतका अपने क्वार्टर से एक स्टूल भी उठाकर ऊपर ले गई थी, जिस पर चढ़कर उसने नीचे छलांग लगाई। घटना के समय मृतका का पति अपने क्वार्टर में ही सोया हुआ था, जिसे इस संबंधी उस समय पता चला जब उसने उठकर अपनी पत्नी को इधर-उधर देखा लेकिन वह कहीं दिखाई नहीं दी। 

मृतका मनजीत कौर वालिया के तीन बच्चेे हैं। बड़ा बेटा परमवीर सिंह अमरीका में रहता है और छोटा बेटा तेजवीर सिंह व बेटी प्रीति वालिया कनाडा में रहती है। पता चला है कि मृतका का अपने छोटे बेटे तेजवीर से खासा लगाव था। वह अपने पति के साथ कई बार बच्चों को मिलने के लिए विदेश भी जा चुकी थी। जालंधर हाईट्स पुलिस चौंकी के प्रभारी सर्बजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतका के पति गुरमिन्द्र सिंह वालिया के बयानों पर 174 की कार्रवाई करते हुए उसका पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया हैै। 

Vaneet