महिला ने 3 साल के मासूम बेटे के साथ उठाया खौफनाक कदम, बेटे की मौत

punjabkesari.in Thursday, Mar 12, 2020 - 11:41 AM (IST)

होशियारपुर(अमरेंद्र): घरेलू परेशानी के चलते मां ने 3 साल के मासूम बेटे के साथ जहर निगल लिया, जिससे बेटे की मौत हो गई और महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। थाना बुल्लोवाल की पुलिस ने इस मामले में उसकी दादी गुरदीप कौर पत्नी हरी कृष्ण निवासी चक्कोवाल शेखां को नामजद किया है। पुलिस आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धारा 306 के अधीन मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

थाना बुल्लोवाल पुलिस के पास दर्ज शिकायत में मेहटियाना में रहने वाले लाल चंद पुत्र लश्कर सिंह ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी बेटी अमनदीप कौर का विवाह 4 साल पहले चक्कोवाल शेखां गांव के मदन लाल से किया था। विवाह के बाद से ही अमनदीप को ससुराल में परेशान किया जाता था। इस दौरान मदन लाल करीब 2 साल पहले दुबई चला गया तो अमनदीप को सास गुरदीप कौर परेशान करने लगी। इससे दुखी होकर अमनदीप ने अपने 3 साल के मासूम बेटे जश्न सहित कोई जहरीली दवाई निगल ली। मां-बेटे को पहले प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया। फिर बाद में सिविल अस्पताल और फिर प्राइवेट अस्पताल के बाद अब जालंधर के निजी अस्पताल में भर्ती किया है। 

बुधवार दोपहर को सिविल अस्पताल में मृतक मासूम जश्न के दादे हरकृष्ण ने मीडिया को बताया कि मंगलवार को वह किसी काम से घर से बाहर था। उसे घर से फोन आया कि बहु और पोते जश्न की हालत खराब है। दोनों मां-बेटे को इलाज के लिए अस्पताल दाखिल करवाया गया लेकिन जश्न को बचाया नहीं जा सका। वहीं अमनदीप की हालात अभी भी गंभीर बनी हुई है।

Edited By

Sunita sarangal