बेटे के बहू से फेरे करवाने में मस्त महिला का चोर ने पैलेस से चुराया बैग

punjabkesari.in Saturday, Aug 25, 2018 - 10:11 PM (IST)

जालंधर(राजेश) : बेटे की शादी करने लुधियाना से जालंधर आए पंजाब पुलिस के रिटायर्ड सब-इंस्पैक्टर की पत्नी का नकदी व गहनों से भरा बैग चोर पैलेस से सरेआम चुराकर ले गया। चोर ने चोरी की वारदात को तब अंजाम दिया जब लड़के की मां लड़के और बहू के फेरों की तैयारी में लगी थी। हालांकि बैग चोरी करने वाला चोर शादी समारोह की वीडियो ग्राफी करते समय उनके कैमरे में कैद हो गया। पर्स में डेढ़ लाख की नकदी सोने के गहने थे। घटना की सूचना पाते ही थाना-1 के ए.एस.आई राकेश कुमार ने मौके पर पहुंच जांच की तो वहां कैमरे में चोर की तस्वीर साफ नजर आ गई। 

ए.एस.आई राकेश कुमार ने बताया कि पंजाब पुलिस में रिटायर्ड कमल दत्त पुत्र बरहम दत्त निवासी बसंत बिहार लुधियाना के बेटे अजय दत्त की शादी ब्यास गांव की रहने वाली जसप्रीत कौर पुत्री तीर्थ के साथ तय हुई थी जो शादी 25 तारीख को पठानकोट चौक के नजदीक फेयर फार्म पैलेस में हो रही थी कि लड़के की मां लड़के के बहू के साथ फेरे करवाने में व्यस्त हो गई जिसने अपना रूपयों से भरा पर्स साइड में रख दिया जो पैलेस में पहले से खड़ा युवक उनका पर्स चुरा ले गया। महिला ने कुछ देर बाद जब देखा तो उसका पर्स वहां नहीं था जो काफी ढूंढा पर नहीं मिला तो महिला ने शोर मचाया। 

सूचना पुलिस के पास पहुंचते ही ए.एस.आई राकेश कुमार ने जांच के बाद कैमरे खंगाले तो शादी समारोह की वीडिय़ों ग्राफी करने आए फोटोग्राफर के कैमरे में चोर बैग चुराते कैद हो गया। जिसकी पुलिस ने तस्वीरें मीडिया में जारी करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। राकेश कुमार ने बताया कि उन्होंने चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है जिसकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि चोरी करने वाला युवक 22 साल के करीब की आयु का लग रहा है। 

Vaneet