तेजधार हथियारों के साथ किया महिला पर हमला, फिर हवाई फायर कर आरोपी हुए फरार

punjabkesari.in Sunday, Apr 10, 2022 - 05:45 PM (IST)

बटाला (बेरी): बटाला के नजदीकी गांव मूलियांवाल में कुछ व्यक्तियों की तरफ से घर में दाखिल हो कर एक महिला पर तेजधार हथियारों के साथ हमला कर देने की सूचना मिली है। हमले के कारण महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे इलाज के लिए अस्पताल दाखिल करवाया गया। 

इस संबंधी जानकारी देते हुए गुरजीत सिंह पुत्र प्रकाश सिंह निवासी गांव मूलियांवाल ने बताया कि उसकी पत्नी के साथ उसका घरेलू झगड़ा चलता था। शनिवार को उसकी पत्नी ने अपने भाइयों फोन कर बुलाया और इसके बाद उसके दो भाई, माता व मौसी उसके घर आए और झगड़ा करने के बाद उसकी पत्नी को अपने साथ ले गए। गुरजीत की बहन कुलजीत कौर पत्नी सतनाम सिंह निवासी कोटला उसके पास रहने के लिए आई हुई थी।

गुरजीत ने बताया कि वह किसी काम के लिए घर से बाहर गया था। करीब दोपहर 12 बजे उसकी पत्नी के भाई अपने 24 के करीब अज्ञात साथियों के साथ उसके घर में दाखिल हो गए। उन्होंने उसकी बहन पर तेजधार हथियारों के साथ हमला कर उसे गंभीर रुप से घायल कर दिया और 5 हवाई फायर करने के बाद मौके से फरार हो गए। इसके बाद पड़ोसियों ने उसकी बहन को इलाज के लिए सिविल अस्पताल बटाला दाखिल करवाया। 

उक्त मामले संबंधी जब थाना सदर के एस.एच.ओ. सिमरनजीत कौर के साथ बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि पुलिस ने धायल महिला कुलजीत कौर के बयान लिख कर मामले की जांच करनी शुरू कर दी है पुलिस की तरफ से हमला करने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध बनती कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News