इमीग्रेशन कंपनी में कार्यरत महिला ने की खुदकुशी, दोस्त के साथ रहती थी किराए के मकान में

punjabkesari.in Sunday, Aug 04, 2019 - 09:21 PM (IST)

बठिंडा (विजय): विदेश भेजने वाली इमीग्रेशन कम्पनी में कार्यरत तलाकशुदा महिला ने अपने किराए के मकान में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली जिसके कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका जबकि पुलिस ने इस संबंधी मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 

जानें पूरा मामला
जानकारी अनुसार शनिवार देर रात कमलजीत कौर (32) पुत्री सुखवंत सिंह वासी करनाल हरियाणा ने अपनी दुपट्टे से फंदा लगाया और पंखे से लटक गई जिसे पड़ौसी ने लटकते हुए देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी। मृतका जो तलाकशुदा थी व पेट पालने के लिए अजीत रोड स्थित इमीग्रेशन कम्पनी में काम करती थी जबकि अपने दोस्त सुखजीवन सिंह पुत्र जरनैल सिंह वासी दियोण के साथ हजूरा कपूरा कालोनी में किनाए पर रहती थी। मृतका से कोई भी सुसाईड नोट नहीं मिला जिससे आत्महत्या के कारणों का पता चल सके। बरहाल पुलिस ने सहारा जन सेवा की सहायता से शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल भेजा। 

दोस्त के साथ रहती थी किराए के मकान में
पुलिस के जांच अधिकारी सुरजीत सिंह ने बताया कि मृतका की पहचान हो चुकी है जो अजीत रोड स्थित इमीग्रेशन कम्पनी में काम कर रही थी। हजूरा कपूरा कालोनी गली नंबर 6 में अपने दोस्त के साथ किराए के मकान में रह रही थी। शनिवार देर रात उसने फंदा लगाकर कमरे में आत्महत्या कर ली जबकि उस समय वह कमरे में अकेली थी। उन्होंने बताया कि मृतका के परिजनों को इस संबंधी सूचित कर दिया है जो बठिंडा पहुंच गए है उनके ब्यानों के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी। पुलिस जांच में जुटी है कि कही दोस्त के साथ कोई विवाद तो नहीं हुआ जिस कारण उसने यह कदम उठाया लेकिन कुछ भी कहना गलत होगा। पुलिस अगली कार्रवाई के लिए जांच में जुटी हुई है जबकि सोमवार को मृतका का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल में किया जाएगा।

Mohit