विवाहिता ने 10 युवकों पर लगाए जबरदस्ती दुष्कर्म करने के आरोप, पुलिस ने बताया पुराना लड़ाई-झगड़ा

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2019 - 03:57 PM (IST)

पठानकोट(आदित्य): जिले के एक गांव की 23 वर्षीय विवाहिता ने स्थानीय 10 युवकों पर जबरदस्ती करने के आरोप लगाए हैं, महिला ने सिविल अस्पताल से मैडीकल करवाकर शिकायत थाना डिवीजन नंबर 2 में की है। महिला ने युवकों पर गंभीर आरोप लगाते कहा कि युवकों की ओर से उसके कपड़े फाड़े गए तथा उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की गई, जबकि पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि मामला लड़ाई-झगड़े का है। 

महिला के भाई ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बहन रोजाना की तरह गांव में भैंसे चराने के लिए निकली थी, इसी दौरान वहां के रहने वाले कुछ युवक उसकी बहन से बदतमीजी करने लगे और गालियां देने लगे। विरोध करने पर सभी युवकों ने उसे पकड़ लिया और घसीटकर नहर की ओर झाडिय़ों में ले गए, जहां उन्होंने उसके कपड़े फाड़े और रेप करने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि उसकी बहन ने बचने के लिए शोर मचाया तो उन्होंने उसकी बुरे तरीके से पिटाई की।   

झगड़े के मामले को बढ़ा-चढ़ाकर बताया गया: एस.एच.ओ.
थाना 2 के एस.एच.ओ. अवतार सिंह का कहना है कि मामले की शिकायत मिली है, सारा माजरा लड़ाई-झगड़े का है, मौके पर भेजे ए.एस.आई. ने रिपोर्ट दी है कि उक्त युवकों और महिला के परिवार में कोई पुरानी रंजिश है और पहले भी झगड़ा हो चुका है। झगड़े के मामले को बढ़ा-चढ़ाकर बताया गया है। उन्होंने कहा कि बाकी उनकी ओर से जांच जारी है। अगर ऐसी हरकत पाई जाती है तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Vaneet