बहू ने इस काम से किया इंकार तो करवा दिया Abortion, Video में सुनें विवाहिता की दर्दभरी दास्तां

punjabkesari.in Saturday, Dec 19, 2020 - 12:11 PM (IST)

अमृतसर (सुमित): अमृतसर के सुल्तानविंड की रहने वाली एक विवाहिता ने अपनी दर्दभरी कहानी बयां करते हुए अपने पति और ससुराल परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। विवाहिता का कहना है कि ससुराल परिवार नशा बेचता है और देह व्यापार करता है लेकिन जब उसने यह काम करने से इंकार किया तो जबरन उसका गर्भपात करवा दिया गया।

पीड़िता ने अपनी दर्द भरी कहानी सुनाते कहा कि उसका पहला विवाह दिल्ली में हुआ था लेकिन किसी कारण तलाक हो गया और यहां ससुराल परिवार को सारी बात बताने के बाद ही उसने दूसरा विवाह करवाया और उसका एक बच्चा भी है। पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी को कई साल हो गए लेकिन अभी तक उसने ससुराल घर में कोई अच्छा दिन नहीं देखा। उसका पति नशे का कारोबार करता है, जबकि ससुराल परिवार जिस्म का धंधा करता है और यह लोग उसे भी जबरन इस धंधे में शामिल करना चाहते थे लेकिन उसके मना करने पर उन्होंने उसे नशीली दवा पीलाकर उसका गर्भपात करवा दिया। पीड़िता ने कहा कि उसने कई बार अपने पति और ससुराल परिवार की शिकायत पुलिस को देने की कोशिश की है लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं होती।

दूसरी तरफ़ ससुराल पक्ष की तरफ से पीड़िता पर भी गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं, जिसके बाद पीड़िता ने डी.एन. ए. टैस्ट करवाने की बात कही है। जब पीड़िता के पति के साथ बातचीत की गई तो उसने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी पत्नी और ससुराल परिवार को सिर्फ़ पैसा चाहिए, जिस कारण वह उसके साथ नहीं रह रही। पीड़िता की तरफ से लगाए गए सभी आरोपों को उसके पति ने सिरे से नकारा है।
 

Vatika