करने गई थी गणेश विसर्जन, खुद ही दरिया में डूबी 18 घंटे बाद मिली बॉडी

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2019 - 06:10 PM (IST)

लुधियाना(अनिल): थाना लाडोवाल के अधीन आते सतलुज दरिया में वीरवार को अपने परिवार के साथ गणेश विसर्जन के दिन मूर्ति विर्सजन करने आई महिला गहरे पानी में डूब गई जिसके बाद महिला के परिवार ने थाना लाडोवाल की पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी बलविंदर सिंह, थानेदार हरमीत सिंह पहले जिन्होंने मौके पर तुरंत गोताखोरों की 2 टीमों को शव की तलाश के लिए लगाया गया पर अंधेरा होने के कारण महिला का शव करीब 2 किलोमीटर दूर सुबह 9 बजे गोताखोरों ने बरामद किया। 

थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला की पहचान नीतू (30) पुत्री सुरिंद्र कुमार घई वासी इबीब गंज लुधियाना के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि वीरवार को महिला अपने भाई सुनील कुमार, अजय कुमार, सनी कुमार व मोहल्ला निवासियों के साथ सतलुज दरिया पर गणेश की मूर्ति विसर्जन करने आई थी और महिला अपने परिवार के साथ सतलुज दरिया के अंदर पानी में मूर्ति विसर्जन करने चली गई और दरिया में एकदम गहरे पानी में उतर गई और पानी में डूब गई।

पानी गहरा होने के कारण उस समय कोई भी व्यक्ति महिला को बचा नहीं सका जिसके बाद महिला पानी के अंदर डूब गई। थाना प्रभारी ने बताया कि जिसके बाद महिला की काफी तलाश की गई लेकिन महिला कोई पता नहीं चल सका और आज महिला का शव पानी तैरता मिला। 

 

Vaneet