पार्क में मिली विधवा महिला की अर्धजली लाश, CCTV में हुआ बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Tuesday, Apr 13, 2021 - 01:23 PM (IST)

सनौर (मनदीप जोसन): सनौर में शहीद लक्ष्मण दास पार्क में एक महिला की आग से अर्धजली लाश मिलने के कारण दहशत फैल गई। इसकी सूचना पुलिस को मिलने पर थाना प्रमुख सनौर गुरनाम सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंच कर जल रही लाश को पानी के साथ बुझा कर इसके कारणों का पता लगाने के लिए जांच आरंभ कर दी है। इस मौके फारैंसिक विज्ञान यूनिट की टीम और सी.आई.ए. स्टाफ की टीम ने भी पहुंच कर पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार इस लाश के पास माचिस, चप्पल और तेल की आधी भरी हुई बोतल मिली है। लाश के सिर्फ़ पैर ही बचे थे, बाकी पूरी तरह जल चुकी थी। पुलिस की तरफ से नज़दीकी सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगालने से पता लगा है कि रात तकरीबन 2 बजे हाथ में बोतल लिए महिला पार्क की तरफ जा रही थी। सी.सी.टी.वी. कैमरे में रात 2.35 बजे पार्क से आग की लपटें नजर आ रही थीं।

जानकारी के मुताबिक सनौर की रहने वाली विधवा कुलवंत कौर (55) के तीन बेटे है, जिनमें से 2 विवाहित और एक कुंवारा है। यह तीनों ही इकठ्ठा रहते हैं। कलवंत कौर के भाई राज सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मेरे जीजा की मौत तकरीबन 10 साल पहले हो चुकी है। अक्सर ही बहन के बेटे और उनकी पत्नियां उन्हें तंग-परेशान करते रहते थे, जोकि हमारी बहन हमें बताती रहती थी।

उसकी बहन ने तंग-परेशान होकर ही खुदकुशी की है, जिसके आरोपी उसके बेटे और बहु है। इस मौके सनौर थाने के जांच अधिकारी सुरजण सिंह ने बताया कि मृतक कुलवंत कौर के भाई के बयानों के आधार पर पारिवारिक सदस्यों मृतक कुलवंत कौर के पुत्र परविन्दर सिंह, हरकीरत सिंह, तलविन्दर सिंह और बहु जसविन्दर कौर खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News