परिवार पर टूटा कहर, 5 बहनों के इकलौते भाई की मिली लाश, किया हाईवे जाम

punjabkesari.in Sunday, Oct 02, 2022 - 06:03 PM (IST)

समराला (गर्ग): गांव राजवाला के पिछले 6 दिनों से लापता 21 वर्षीय नौजवान यादविंदर सिंह की पटियाला नजदीक  भाखड़ा नहर में  शव मिलने के बाद परिजनों व गांववासियों ने पुलिस पर समय रहते बनती कार्रवाई न करने के आरोप लगाते हुए आज लुधियाना-चंडीगढ़ हाईवे को ब्लॉक कर दिया गया है। शहर के मेन चौक में धरने पर बैठे मृतक के वारिस और गांववासी पुलिस खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। उनकी मांग है कि बच्चे की मौत के लिए जिम्मेदार कथित दोषियों की तत्काल गिरफ्तारी की जाए। मृतक नौजवान अपने चाचा, ताया के तीन परिवारों में से इकलौता पुत्र था और पंजाब बहनों का भाई था। खानदान में इकलौते चिराग की इस तरह हुई मौत से खफा परिवार ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाने से इंकार कर दिया है।  

PunjabKesari

PunjabKesari

प्राप्त जानकारी के अनुसार यादविंदर सिंह (21) पुत्र बलजिंदर सिंह गांव राजेवाल, जोकि एक प्राइवेट कंपनी की बस में कंडक्टर की नौकरी करता था, 26 सितंबर को अचानक समराला से लापता हो गया था। परिवार के लोग उसकी लगातार तलाश में जुटे हुए थे और परिवार ने कुछ लोगों पर शक जाहिर करते हुए उन्हें पूछताछ करने के लिए शिकायत दी थी। परिवार का आरोप है कि पुलिस ने कोई उचित कार्रवाई नहीं की और वे अपने स्तर पर अपने लापता बेटे की तलाश करते रहे।  मृतक के पिता व अन्य परिजनों ने बताया कि कल उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से उनके बेटे का शव भाखड़ा नहर से बरामद होने की जानकारी मिली तो वे तुरंत मौके पर पहुंचे और शव लाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

PunjabKesari

 मृतक के पारिवारिक मैंबरों ने आरोप लगाया  कि उन्होंने पुलिस को एक लड़की समेत कुछ अन्य युवकों के नाम संदिग्ध बताए थे, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। धरना स्थल पर पहुंचे अकाली दल विधानसभा क्षेत्र समराला के प्रभारी परमजीत सिंह ढिल्लों ने भी पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए परिवार को न्याय दिलाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि राज्य में आप की सरकार आने के बाद हत्या और अन्य अपराधों में भारी वृद्धि हुई है और पुलिस प्रशासन किसी की सुनवाई नहीं कर रहा। मजबूर होकर लोगों को इंसाफ पाने और कार्रवाई करने के लिए धरने तक लगाने पड़ रहे हैं।  

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News