सिंगर हनी सिंह के गानों में महिलाओं के लिए अभद्र शब्द, अब साइबर सैल करेगा जांच

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2019 - 10:29 AM (IST)

मोहाली(विनोद राणा): ‘तू-तू-रु-रु मक्खना...’ गाने में सिंगर हनी सिंह की ओर से महिलाओं के बारे प्रयोग किए गए अभद्र शब्दों को लेकर महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी की ओर से पंजाब के डी.जी.पी. को शिकायत देने के बाद मोहाली के थाना मटौर में हनी सिंह व टी-सीरिज के मालिक भूषण कुमार के खिलाफ दर्ज केस कर की जांच का जिम्मा थाना मटौर से लेकर साइबर क्राइम को सौंप दिया गया है। वहीं अब साबइर क्राइम ने सैंसर बोर्ड को पत्र भेज कर गाने की परमिशन बारे जानकारी  मांगी है। 

सैंसर बोर्ड के जवाब के बाद होगी आगे की कारवाई
डी.एस.पी. (साइबर क्राइम एंड साइबर फॉरैंसिक) मोहाली रूपिंदरदीप कौर ने बताया कि उन्होंने सैंसर बोर्ड को एक पत्र जारी किया है। जिसमें सवाल किया गया है कि जो ‘तू-तू-रु-रु मक्खना...’ गाना हनी सिंह ने गाया है क्या उसकी परमिशन सैंसर बोर्ड से ली गई थी या नहीं। डी.एस.पी. ने कहा कि जैसे ही उनके पास सैंसर बोर्ड का जवाब आएगा तो उसके बाद केस में आगे की कारवाई की जाएगी।

अब भी चल रहा यू-ट्यूब पर गाना
टी-सीरिज कंपनी के मालिक गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार है और जो यह गाना गाया है वह हनी सिंह व नेहा कक्कड़ ने तैयार करवाया था। यह गाना पूरा होने के बाद से ही इसे यू-ट्यूब पर डाल दिया गया था जो अब भी यू-ट्यूब पर चल रहा है। जिसे लोग लाइक और इसमें प्रयोग अभ्रद भाषा का जिकर कर रहे हैं।

Vatika