बिना मास्क पहने घर से निकले तो जाना पड़ सकता है जेल

punjabkesari.in Monday, Apr 13, 2020 - 02:00 PM (IST)

लुधियाना (ऋषि): कोरोना वायरस के चलते सख्ती बढ़ाने के बाद अब पंजाब में घर से बाहर निकलते समय चेहरे पर मास्क न पहनने पर जेल जाना पड़ सकता है। इसी क्रम के चलते कमिश्नरेट पुलिस द्वारा केस दर्ज करने शुरू कर दिए गए हैं।

पहला मामला थाना डिवीजन नं.-2 का है, जहां पर इस्लामगंज के रहने वाले इंद्रजीत सिंह को जनकपुरी से गिरफ्तारकिया गया है, जिसने न तो चेहरे पर मास्क पहना हुआ था और न ही बाइक के दस्तावेज पेश कर पाया। पुलिस ने उक्त आरोपी पर केस दर्ज कर बाइक को कब्जे में ले लिया है।दूसरे मामले में थाना डाबा की पुलिस ने अर्शदीप नामक युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है, जो शनिवार सुबह 8 बजे पैदल ही घूम रहा था, जब उसे रोका गया तो वह घर से बाहर आने का कोई कारण नहीं बता पाया और न ही उसने मास्क पहना हुआ था। डिवीजन नं.-3 की पुलिस ने भी बिना मास्क घूम रहे हिमांशु नामक युवक को बाबा थान सिंह चौक के पास से गिरफ्तार किया है।  

बिना मास्क व दस्ताने के सब्जी बेचने वाला भी दबोचा
थाना दरेसी की पुलिस ने बिना मास्क व दस्ताने के सब्जी बेचने वाले सोहन सिंह निवासी मेहरबान के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है। उक्त आरोपी शनिवार को सलेम टाबरी इलाके में पैट्रोल पम्प के पास छोटे हाथी पर सब्जी बेच रहा था, जहां पर लोगों का जमावड़ा लगने के चलते सामाजिक दूरी की पालना नहीं हो रही थी और न ही आरोपी नियमों की पालना कर रहा था।

Vatika