लाल चूड़ा पहन लड़की ने Boyfriend संग हाथ बांधकर नहर में लगाई छलांग, देख कांप गए लोग

punjabkesari.in Friday, Aug 28, 2020 - 12:13 PM (IST)

समाना (शशिपाल): समाना-पटियाला रोड पर स्थित गांव चौहट नजदीक एक नौजवान प्रेमी जोड़ा आपस में हाथ बांधकर भाखड़ा नहर में कूद गया। लड़का-लड़की दोनों पानी के तेज बहाव में बह कर डूब गए। उस समय भाखड़ा नहर के किनारे खड़े कुछ लोगों द्वारा इस घटना की वीडियो बनाकर वायरल भी कर दी गई। 
PunjabKesari
पुलिस ने दोनों की नहर में तलाश शुरू करवा दी है। सदर पुलिस समाना के प्रमुख इंस्पैक्टर रणवीर सिंह ने बताया कि गांव घीओरा निवासी पड़ोस में रहने वाले संदीप सिंह (21) एवं सुखविंदर कौर (16) बुधवार तड़के बिना बताए घर से लापता हो गए थे। उनकी तलाश परिजनों द्वारा की जा रही थी।
PunjabKesari
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उक्त जोड़ा दोपहर बाद कुछ देर तक गांव चौहट नजदीक गुजरती भाखड़ा नहर की मुंडेर पर बैठा रहा, जबकि लड़की ने लाल चूड़ा पहना हुआ था और देखते ही देखते दोनों ने आपस में हाथ बांधे और भाखड़ा नहर में छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद एक राहगीर उनको बचाने की कोशिश में नहर में कूदा लेकिन  पानी के तेज बहाव में दोनों डूब गए। पुलिस ने घटनास्थल से युवक का मोटरसाइकिल, मोबाइल व कुछ कपड़े कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी के अनुसार अभिभावकों ने इस संबंध में उन्हें पहले कोई जानकारी नहीं दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News