संगल से पैर बांध कर युवक को डंडों से पीटा, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, Jan 18, 2020 - 11:55 AM (IST)

लुधियाना(राज): डाबा के इलाके 33 फुटा रोड पर एक दूध की डेयरी वालों ने एक युवक को बंधक बना लिया। उसके पैर पशु बांधने वाली संगल (जंजीर) से बांध कर बुरी तरह डंडों से पिटाई की। इस दौरान युवक का ममेरा भाई अपनी जान बचाते हुए मौके से भाग गया। जब युवक की मां को इसका पता चला तो वह डेयरी पर पहुंची और उसने बेटे को आरोपियों को चंगुल से छुड़वाया। वहीं इसकी शिकायत पुलिस को दी।

इस मामले में थाना डाबा की पुलिस ने आरोपी हरमन मान, संतोख सिंह, करन मान, बिट्टू मान, लाला और लाले की पत्नी के खिलाफ बंधक बनाकर मारपीट करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। न्यू सत्गुरु नगर के रहने वाले राहत सिंह ने बताया कि वह इलाके में स्थित प्राइवेट स्कूल में पढ़ता है। दो दिन पहले वह अपने ममेरे भाई रोहित के साथ बुलेट मोटरसाइकिल पर कपड़े खरीदने के लिए गया था। जब वह लाइफ स्टाइल दुकान के बाहर खड़ा हुआ था तो पास ही स्थित मान डेयरी वालों के अंदर से हरमन मान आया। 

उसने आरोप लगाया कि उन्होंने बुलेट मोटरसाइकिल से पटाखे बजााए हैं। राहत का कहना है कि उसने कहा कि उसने बुलेट से कोई नहीं बजाए। पटाखा किसी अन्य बुलेट सवार ने बजाया था, जोकि वहां से चला गया था। इसी दौरान आरोपी ने अपने कुछ रिश्तेदारों को भी बुला लिया। जिन्होंने उसके ममेरे भाई रोहित के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। जब उसने रोकने का प्रयास किया, तो आरोपियों ने उसे भी पीटना शुरू कर दिया। इस बीच उसका ममेरा भाई जान बचाते हुए वहां से भाग निकला। जबकि आरोपी उसे पकड़ कर अपनी डेयरी में ले गए। जहां आरोपियों ने  पशु बांधने वाली खुरली के साथ संगल से उसके पैर बांध दिए और डंडों से उसकी पिटाई शुरू कर दी। 

राहत सिंह का कहना है कि रोहित ने घर पहुंचकर परिवार वालों को बताया। इसके बाद उसकी मां मौके पर पहुंची। उन्होंने मोबाइल से उसे बांधे हुए की फोटो भी ली और उसे आरोपियों के चुंगल से छुड़वाया। थाना डाबा के ए.एस.आई. जसबीर सिंह का कहना है आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया गया है। अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।
 
 

Vaneet