तेजधार हथियारों से युवक का किया कत्ल, खून से लथपथ मिली लाश

punjabkesari.in Tuesday, Nov 03, 2020 - 12:41 PM (IST)

राजसांसी (राजविन्दर हुन्दल): बीती देर रात थाना झंडेर अधीन पड़ते गांव जगदेव कलां नहर पुल पर एक नौजवान का संदिग्ध हालात में कत्ल होने का मामला सामने आया है। इस संबंधी थाना प्रमुख झंडेर अवतार सिंह ने जानकारी देते बताया कि बीती रात जगजीत सिंह पुत्र त्रिलोक सिंह ने पुलिस को सूचना दी कि उसकी रिहायश जगदेव कलां नहर के पास है। बीती रात शाम पांच बजे वो अपने खेतों में चक्कर लगाने सड़क पर जा रहा था कि एक अज्ञात व्यक्ति की लाश पड़ी देखी। जिसके मुँह और छाती पर तेज हथियारों के निशान थे और लाश ख़ून के साथ लथपथ थी।

इस दौरान उसने पुलिस को तुरंत सूचना दी और पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते घटना वाली जगह का जायजा लिया और लाश को कब्जे में लेकर उक्त व्यक्ति के बयानों पर मकद्दमा दर्ज कर लिया। शव की पहचान  न होने के कारण 72 घंटों के लिए सिविल अस्पताल अजनाला में रखा जाएगा।

मृतक को लगी चोटों से लगता है कि कोई दुशमनी हो सकती है क्योंकि मृतक के सिर और छाती पर बुरी तरह से तेज़ हथियारों से वार किए गए हैं। बाकी पहचान होने पर ही असली तथ्य सामने आ सकते हैं। इस मामले की बारीकी के साथ जांच चल रही है और आरोपी जल्दी हिरासत में होंगे। 

Tania pathak