दूसरी लड़की के साथ लिव इन में रहना लड़के को पड़ा भारी, गुस्से में आई Ex ने किया कांड

punjabkesari.in Sunday, Sep 24, 2023 - 11:29 AM (IST)

खरड़: थाना सिटी पुलिस ने स्थानीय प्रिंस इंकलेव के रहने वाले एक युवक को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में मृतक की पूर्व प्रेमिका आशू, परमजीत सिंह उर्फ पम्मा दोनों निवासी संगरूर, बलजिंदर सिंह निवासी सोहाना मोहाली और एक अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

इस संबंधी जिला संगरूर के गांव चोवास के निवासी बिल्लू सिंह ने बताया कि उसका छोटा बेटा कुलविंदर सिंह उर्फ कर्मवीर सिंह (21) ट्राईसिटी में ड्राइवर के तौर पर काम करते खरड़ स्थित प्रिंस इंकलेव के अपार्टमेंट में अपनी प्रेमिका शिल्पी निवासी जहांगीरपुरी दिल्ली के साथ लिव इन रिलेशन में रह रहा था। 26 अगस्त को शिल्पी ने फोन करके बताया कि कुलविंदर ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। मौके पर कोई सुसाइड नोट न मिलने पर पुलिस ने धारा 174 के तहत कार्रवाई करते पोस्टमार्टम के बाद शव पारिवारिक मैंबरों को सौंप दिया।

मृतक के पिता का आरोप, बेटे के साथ मारपीट कर बनाई वीडियो

मृतक के पिता के अनुसार बाद में पता चला कि पहले आशू नाम की लड़की के साथ उसका बेटा लिव इन रिलेशन में रह रहा था। ब्रेकअप के बाद कुलविंदर शिल्पी के साथ रहने लगा। इसके चलते आशू कुलविंदर से नफरत करने लगी। रंजिश के चलते आशू आरोपियों के साथ कुलविंदर के घर गई और उसके साथ मारपीट की। इतना ही नहीं उसके मोबाइल से वीडियो भी बनाई। इसके बाद आरोपी मोबाइल भी अपने साथ ले गए। इस घटना के बाद दुखी होकर कुलविंदर ने फंदा लगा आत्महत्या कर ली। थाना सिटी पुलिस ने बिल्लू सिंह की शिकायत के आधार पर सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Content Writer

Sunita sarangal