सीढ़ी की रेलिंग में फंदा डाल युवक ने की आत्महत्या, पिता की पहले ही हो चुकी है मौत

punjabkesari.in Monday, Feb 17, 2020 - 09:53 AM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): थाना मॉडल टाऊन के अधीन आते मोहल्ला दशमेश नगर के गली नंबर 7ए में रविवार दोपहर बाद उस समय सनसनी-सी फैल गई जब घर में अकेले रह रहे 25 वर्षीय युवक जतिन पुत्र तरसेम लाल के शव को सीढ़ी की रेलिंग से झूलते हुए देखा। मृत युवक जतिन का शव देखते ही आसपास के लोगों ने इसकी सूचना उसकी मां व भाई, जो उस समय जालंधर में थे, को देने के बाद थाना मॉडल टाऊन पुलिस को भी दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घर का मेन गेट, जो बाहर से बंद था, के ताले को तोड़ शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया।

पिता की पहले ही हो चुकी है मौत
सिविल अस्पताल व मौके पर मृतक जतिन के परिजनों व आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि मृतक जतिन पिछले काफी दिनों से घर में अकेले ही रहता था। मानसिक तौर पर जब जतिन बीमार रहने लगा तो परिजनों ने उसे नशा छुड़ाओ केन्द्र भी भेजा था जहां से कुछ समय पहले ही वह घर लौटा था। रविवार दोपहर के समय गली में बच्चे खेल रहे थे। इस दौरान एक बच्चा जब गेंद लेने जतिन के घर के सामने पहुंचा तो अंदर सीढ़ी से फंदे पर लटके जतिन को देख शोर मचा दिया। गौरतलब है कि मृतक जतिन के पिता की कुछ साल पहले ही मौत हो चुकी है।

आज किया जाएगा शव का पोस्टमार्टम
संपर्क करने पर थाना मॉडल टाऊन में तैनात सब-इंस्पैक्टर हंसराज ने बताया कि पुलिस मृतक जतिन के भाई गौतम के बयान पर इस मामले में धारा 174 के अधीन कार्रवाई की जा रही है। मृतक के परिजन जालंधर से आने के बाद अब सोमवार सुबह शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News