सरेबाजार युवक की घटिया हरकत कैमरे में कैद, मौके पर लोगों ने पकड़ा

punjabkesari.in Friday, Sep 15, 2023 - 12:04 PM (IST)

खन्ना: खन्ना में एक बार फिर चिट्टा (हैरोइन) बिकने की वीडियो सामने आई। इस वीडियो ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए। चिट्टा खरीदने के बाद बाइक पर वापस जा रहे युवक को मोहल्लावासियों ने पकड़ा और उसकी जेब से चिट्टा बरामद करने का दावा किया। यह वीडियो नशा तस्करी के लिए बदनाम मीट मार्कीट के पास का है।

जानकारी के अनुसार मीट मार्कीट के पास चिट्टा बिकने को लेकर आसपास के लोग परेशान हैं। इसे लेकर मोहल्लावासियों ने खुद ही ट्रैप लगाया। गुरुवार को जब एक युवक बाइक पर चिट्टा खरीदने के लिए मीट मार्कीट के पास आया तो उसे पकड़ लिया गया। बाइक सवार की लोअर की जेब में से चिट्टे की पुड़ियां मिली। बाद में इसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। इसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई।

सिटी थाना-2 के एडीशनल एस.एच.ओ. जगतार सिंह ने कहा कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं पर बाइक सवार को गिरफ्तार कर लिया गया। वह ललहेड़ी गांव का रहने वाला है। जोकि हैरोइन पीने का आदी है। उसके पास से हैरोइन बरामद नहीं हुई। हैरोइन पीने का सामान मिला जिसके चलते हैरोइन पीने के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया। एडीशनल एस.एच.ओ. ने कहा कि आरोपी जिससे हैरोइन लेने आया था उसकी तलाश की जा रही है।

Content Writer

Vatika