गोराया के युवक की इटली में दर्दनाक मौत, शव के हुए टुकड़े-टुकड़े

punjabkesari.in Saturday, Dec 28, 2019 - 07:19 PM (IST)

गोराया(मुनीश बावा): गांव अट्टा के रहने वाले युवक सर्बजीत की इटली में दर्दनाक मौत हो जाने समाचार प्राप्त हुआ है। सर्बजीत की मौत की खबर मिलते ही गांव में शोक की लहर दौड़ गई।

जानकारी देते हुए मृतक युवक सर्बजीत सिंह मल्ली उर्फ सोनू पुत्र कुलविंदर सिंह वासी गांव अट्टा के ताया अमरीक सिंह मल्ली व ताई सीसो मल्ली ने बताया कि सर्बजीत सिंह अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था जो करीब पांच वर्ष पहले इटली में गया था। जिसके पिता भी इटली में ही रहते हैं। जो दोनों अलग-अलग शहरों में पशु डेयरी का काम करते हैं। सर्बजीत की बड़ी बहन अमेरिका में है जिसका अगले माह विवाह रखा है। सर्बजीत व उसके पिता दोनों नवंबर में गांव अट्टा में अपने भतीजे के विवाह समारोह में आए थे। सर्बजीत 6 दिसंबर को इटली वापिस चला गया था। उसकी मां हरजीत कौर का विदेश का काम ना बनने के कारण वह अकेली यहां रह गई थी जो अपने मायके करतारपुर के गांव सराए में रह रही थी। 

अपनी मां का विदेश का काम बनाने के लिए सर्बजीत पेपर वर्क तैयार करवा रहा था। जिसके पिता यहीं पर रूके हुए थे। लेकिन उन्हें दो दिन पहले सर्बजीत के दोस्त का फोन आया कि उसकी चारा मशीन में आने से दर्दनाक मौत हो गई है। जिसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े हो गए है। जिसकी खबर सुनते ही पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई व उसके पिता तुंरत इटली के लिए रवाना हो गए। ताया अमरीक सिंह ने कहा कि इटली में उसके पिता कुलविंदर पुलिस कार्रवाई करवा रहे हैं व परिवार मांग कर रहा है कि सर्बजीत की मौत की जांच पुलिस गंभीरता से करे।

Vaneet