महिला से दुखी होकर युवक ने खाया जहर, मौत

punjabkesari.in Tuesday, May 08, 2018 - 03:39 PM (IST)

बटाला(साहिल): आज सुबह सुंदर नगर के रहने वाले युवक द्वारा एक विवाहिता महिला से दुखी होकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने का दुखदाई समाचार प्राप्त हुआ है। 
 

जानकारी देते मृतक के पिता सविन्द्र सिंह ने बताया कि मेरा पुत्र सिमरनजीत सिंह आयु 27 वर्ष सुंदर नगर की रहने वाली लड़की तेजिन्द्र कौर के साथ प्रेम करता था और कुछ वर्ष पहले तेजिन्द्र कौर की शादी किसी ओर युवक से हो गई थी और लड़की के विवाह के बाद मेरा लड़का विदेश चला गया और विदेश में रहते ही मेरे बेटे और उक्त लड़की दोनों की आपस में फोन पर बात होती रहती थी। इसके बाद मेरा लड़का विदेश से काम छोड़ कर घर वापिस आ गया और उसने यहां टैक्सी किराए पर ले ली और मेरे लड़के और उक्त विवाहिता का आपस में मिलना जुलना जारी रहा, बीती दिन उक्त महिला ने मेरे लड़के को कहा कि तुमने मेरी कुछ फोटोज इंटरनेट पर डाल दी है इसलिए मैंने तुम्हारी रिपोर्ट थाने सिविल लाइन में दर्ज करवा दी है और जब पुलिस हमारे लड़के को पकडऩे आई तो मेरा लड़का घर नहीं था तो पुलिस मेरे दूसरे लड़के इन्द्रजीत को थाने ले गई।

 

आज जब मेरा लड़का घर वापिस आया तो हमने उसे सारी बात बताई हमारे लड़के ने उक्त महिला द्वारा लगाए गए कथित दोषों से दुखी होकर आज सल्फास की गोलियां खा ली। जिसके कारण उसकी मौत हो गई। पिता ने बताया कि मेरे लड़के की जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उसने अपनी मौत का कारण उक्त महिला और साहब को ठहराया है। इस संबंधी जब थाना सिविल लाइन की पुलिस से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि उक्त सारे मामले की छानबीन करके जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

Vaneet