पत्नी के Lover की हत्या कर खुद भी कर लिया सुसाइड, 40 मिनट के वीडियो में सुनाई भतीजे को दास्तां

punjabkesari.in Friday, Aug 30, 2019 - 04:54 PM (IST)

नवांशहर: गांव मेहंदीपुर के एक युवक ने अपनी पत्नी के प्रेमी को मौत के घाट उतार कर खुद भी खुदकुशी कर ली। पत्नी के अपने ही एक रिश्तेदार युवक से अवैध संबंध थे। जिसका पति ने कई बार विरोध किया लेकिन वह नहीं मानी। बेवफा पत्नी को सबक सिखाने के लिए पहले उसने उसके प्रेमी को मारा तथा उसके बाद खुद भी खुदकुशी कर ली। 

मरने से पहले बनाया 40 मिन्ट का वीडियो
सेठी सिहं पुत्र करनैल सिंह वासी मेहंदीपुर नवांशहर के माहिलपुर के गांव गोंदपुर के पास शव मिला। बताया जाता है कि मरने से पहले युवक ने मोबाइल फोन में 40 मिन्ट का एक वीडियो बनाकर पूरी दास्तां अपने भतीजे को सुनाई कि उसकी पत्नी के किसी ओर से अवैध संबंध हैं, इसलिए उसने उसके प्रेमी को मार दिया है और खुद भी वह माहिलपुर के गांव गोंदपुर आकर आत्महत्या करने जा रहा है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच आरंभ कर दी है। 

10 साल पहले हुई थी शादी
जानकारी के अनुसार मोबाइल फोन की पड़ताल करने पर पता चला कि आत्महत्या करने से पहले सेठी ने अपने भतीजे सनी को फोन पर बताया कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध पत्नी के ही मामा के लड़के निशान सिंह पुत्र गुरबचन सिंह निवासी मलोद रोडिय़ा जिला लुधियाना के साथ थे। उसकी पत्नी ने यह बात कबूल की थी। सेठी ने मरने से पहले कहा कि दस साल पहले उसकी शादी हुई थी और उसकी तीन बेटियां हैं। 

मामा के लड़के से थे पत्नी के अवैध संबंध
वीडियो में उसने बताया कि जब उसे पता चला कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध उसके ही मामा के लड़के निशान सिंह के साथ हैं, जो उससे राखी बंधवाता था। इससे उसे काफी गहरा सदमा लगा। उसने इस बारे में अपने घरवालों को नहीं बताया। अवैध संबंधों को लेकर उसका अपनी पत्नी से कई दिनों से झगड़ा चल रहा था। वीडियो में उसने बताया कि उसके फोन में कैमरा न होने की वजह से वह एक दोस्त से उसका मोबाइल फोन मांगकर लाया। ए.एस.आई. दलजीत कुमार ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए सिविल अस्पताल गढ़शंकर के शवगृह में रखवा दिया गया है। 

Vaneet