महिला पर तेजाब फैंकने के मामले में नामजद युवक ने उठाया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Friday, Mar 31, 2023 - 03:46 PM (IST)

मलोट (जुनेजा, गोयल): गुरु नानक नगर में मंगलवार की रात को 30 वर्षीय तलाकशुदा महिला पर तेजाब फैंकने वाले आरोपी युवक का शव शहर के बाहर खेत में मिला है। मृतक के परिजन इसे आत्महत्या न बताकर मौत पर संदेह जता रहे हैं लेकिन मृतक की मौत से पहले सोशल मीडिया पर जारी ऑडियो-वीडियो में लड़की की मां व एक अन्य व्यक्ति पर आरोप लगाया गया है जिससे लगता है कि मृतक ने आत्महत्या की है।

गौरतलब है कि 30 वर्षीय महिला पर तेजाब फैंकने के मामले में सिटी मलोट पुलिस ने पीड़ित लड़की के पिता के बयानों पर प्रदीप कुमार उर्फ ​​सन्नी पुत्र परमजीत के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। लड़के की फोन लोकेशन के आधार पर पुलिस ने गत दिन हरियाणा में छापेमारी की थी लेकिन आज अचानक दोपहर के समय उक्त युवक का शव शहर के बाहरी इलाके सदर मलोट थाना क्षेत्र में मिला।

इसके बाद सदर मलोट के मुख्य अधिकारी जसकरनदीप सिंह सहित पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। इस दौरान मृतक के ममेरे भाई विशाल मोंगा ने आत्महत्या की बजाए हत्या की आशंका जताई है। वहीं मृतक द्वारा सोशल मीडिया पर जारी 4-5 मिनट के ऑडियो-वीडियो के माध्यम से पूरी कहानी बताते हुए पूरी घटना के लिए 2 लोगों को जिम्मेदार ठहराया गया है। इस मामले संबंधी सदर मलोट के प्रधान जसकरनदीप सिंह का कहना है कि मृतक प्रदीप कुमार सन्नी के खिलाफ नगर मलोट में मामला दर्ज किया गया था लेकिन उसकी मौत के बाद मृतक के परिजनों के बयान पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मृतक के शव को सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

News Editor

Urmila