युवक ने Facebook पर लाइव होकर निगली जहरीली दवा, सुसाइड नोट में लिखा दर्द

punjabkesari.in Wednesday, Jul 29, 2020 - 03:25 PM (IST)

जीरकपुर(मेशी): बलटाना में एक युवक ने फेसबुक पर लाइव होकर जहरीली दवाई पी ली। नौजवान को नाजुक हालत में चंडीगढ़ के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी मुताबिक बलटाना आनंद विहार में रहते कृष्ण कुमार कांसल और उसके पुत्रों ने अपने पड़ोसी और मौजूदा पार्षद पर गंभीर दोष लगाते बताया कि वह अपना मकान बना रहे थे तो दीवार के मसले को लेकर पड़ोसी ने तकरार दौरान उनके पिता कृष्ण कुमार को गंभीर घायल कर दिया था, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई परन्तु पुलिस और नगर कौंसिल की तरफ से कोई भी कार्यवाही नहीं की गई, जिसके विरोध में उनके बेटे पराग ने फेसबुक पर लाइव होकर अपने पड़ोसी सतीश कुमार, अजय कुमार, संजय कुमार और उनकी पत्नियों के खिलाफ एक सुसाइड नोट को हाथ में लेकर जहरीली दवाई पी ली, जिसकी नाजुक हालत को देखते आसपास के लोगों ने उसे उठाकर सैक्टर-32 के अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

परिवारक सदस्यों का कहना है कि पड़ोसी सतीश कुमार के कारण उसने इस घटनाक्रम को अंजाम दिया है। नगर कौंसिल की तरफ से उनको एम.सी. के पैरी हाथ लगाने तक मजबूर किया गया, जिस कारण उनके पुत्र को जहरीली दवाई निगल कर अपना विरोध और प्रसाशन की आंखें खोलने के लिए यह कारनामा मजबूरन करना पड़ा। 

Vaneet