शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था युवक, परेशान युवती ने लगाया फंदा

punjabkesari.in Sunday, May 02, 2021 - 11:48 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): वीडियो बनाकर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहे युवक से परेशान होकर युवती ने बुड़ैल स्थित अपने घर में फंदा लगा लिया। बहन को फंदे पर लटकी देखकर भाई ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सैक्टर-34 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवती को फंदे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। मृतका की पहचान बुड़ैल निवासी पिंकी के रूप में हुई है। बुड़ैल निवासी शिव करण की शिकायत पर सैक्टर-34 थाना पुलिस ने आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले आरोपी हिमाचल के बिलासपुर निवासी मुकेश उर्फ बंटी राणा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। 

2 साल से कर रहा था तंग 
शिव करण ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सैक्टर-32 हनुमान मंदिर में सेवादार का काम करता है। वह अपनी बहनों और मां के साथ रहता है। 19 अप्रैल को मां और बहन गोल्डी जीरकपुर स्थित मकान में सफाई करने गई थी। घर पर उसकी दूसरी बहन पिंकी मौजूद थी। दोपहर को वह खाना खाने घर आया तो पिंकी ने दरवाजा नहीं खोला। इतने में छोटा भाई बबलू आ गया और उसने खिड़की से अंदर देखा तो हैरान रह गया। 

पिंकी ने फंदा लगा रखा था। उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पिंकी को फंदे से उतारा और अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। शिव करण ने बताया कि उसकी बहन पिंकी को हिमाचल का बिलासपुर निवासी मुकेश उर्फ बंटी राणा दो साल से तंग करता था। वह पिंकी को फोन कर कहता था कि शारीरिक संबंध बनाओ, नहीं तो तुम्हारा वीडियो वायरल कर दूंगा। इस कारण उसकी बहन काफी परेशान थी। पिंकी ने 19 अप्रैल को मुकेश द्वारा तंग करने की जानकारी दी थी। वह कह रही थी मुकेश ने इस कदर परेशान कर दिया है कि वह आत्महत्या कर लेगी। सैक्टर-34 थाना पुलिस ने मुकेश उर्फ बंटी राणा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News