युवक ने दुकान पर जाकर लगाया फंदा, स्टोर में रोशनदान से लटकता मिला शव

punjabkesari.in Tuesday, Oct 23, 2018 - 09:52 PM (IST)

जालंधर(महेश): 26 साल के भवनीश रल्ल ने नंगल शामा स्थित अपनी करियाणा दुकान के स्टोर में छत के साथ लगे रोशनदान से रस्सी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। 

बड़े भाई संदीप रल्ल जब किसी काम से सुबह 6:30 बजे दुकान पर गया तो भवनीश रस्सी से लटक रहा था। उसे नीचे उतार कर जौहल अस्पताल लेकर गए तो डाक्टरों ने उसे मृतक करार दे दिया। भाई संदीप रल्ल ने मामले की जांच कर रहे थाना पतारा के ए.एस.आई. सुखदेव राज को दिए बयानों में कहा कि भवनीश रोज की तरह आज सुबह भी 6 बजे दुकान पर गया था। तब वह बिलकुल ठीक था लेकिन करीब एक साल पहले पिता बलबीर चंद की हार्ट अटैक से हुई मौत के कारण वह परेशान रहता था। शायद इसी परेशानी के चलते उसनेे फंदा लगा लिया। 

जांच अधिकारी सुखदेव राज ने बताया कि पुलिस ने 174 की कार्रवाई करतेे हुए मृतक भवनीश रल्ल का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव उसके परिजनों को सौैंप दिया है। मृतक पढ़ा-लिखा भी था और सामाजिक समझदारी भी अच्छी रखता था। उसकी अभी शादी भी नहीं हुई थी। परिवार के मुताबिक उसने जल्दबाजी में गलत कदम उठा लिया। उसकी मौत को लेकर परिवार में मातम छाया हुआ था और पूरे गांव में भी शोक की लहर दौड़ गई। 


 

Vaneet