ड्रग की भेंट चढ़ा एक और युवक, फ्लैट से मिली लाश

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2019 - 03:11 PM (IST)

अमृतसर (अरुण): थाना मकबूलपुरा अधीन पड़ते गुरु तेग बहादुर नगर के फ्लैट में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में शव पुलिस द्वारा बरामद किया गया। मृतक जिसकी पहचान गुरविन्दर सिंह हैपी पुत्र निरवैल सिंह के तौर पर हुई है। सूचना मिलते ही ए.सी.पी.ईस्ट जसप्रीत सिंह और थाना मकबूलपुरा प्रमुख इंस्पैक्टर इन्द्रजीत सिंह सहित पुलिस पार्टी मौके पर पहुंच गए। मृतक के मुंह में से झाग और खून का निकलना किसी जहरीले नशों का सेवन करने के बारे संकेत दे रहा था।  मृतक के पिता निरवैल सिंह ने बताया कि वह सारा परिवार हिमालच में काम करते हैं। कुछ दिन पहले ही वह अमृतसर आए  थे। गत दिवस वह वापिस हिमाचल चले गए थे परन्तु गुरविन्दर नहीं गया था। रविवार को उसकी मौत की खबर सुन कर वह अमृतसर पहुंचे हैं।

पुलिस की नाक के नीचे सरेआम फ्लैटों में बिक रहा नशा 
इलाका निवासियों ने बताया कि गुरु तेग बहादुर नगर के इन फ्लैटों में सरेआम शराब और अन्य नशे बेचे जा रहे जो पुलिस की मिली भगत से यह काम चल रहा है। पहले भी कई नौजवान अपनी जान गवा चुके हैं परन्तु पुलिस प्रशासन कोई ठोस कार्रवाई करने में नाकामयाब रहा है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगा मौत के कारणों का खुलासा
ए.सी.पी. ईस्ट जसप्रीत सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने बाद में ही मौत के असली कारणों का खुलासा होगा। उन्होंने कहा कि नशों की रोकथाम के लिए पुलिस विभाग की तरफ से जंगी स्तर पर प्रयास 
किए जा रहे हैं। लोग नशा बेचने वाले समाज विरोधी अनसरों की सूचना पुलिस को दे इन अनसरों के खिलाफ निश्चित रूप से कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

swetha