यूथ अकाली दल ने फूंका खैहरा का पुतला

punjabkesari.in Friday, Nov 03, 2017 - 11:07 PM (IST)

जालंधर(बुलंद,लाभ सिंह सिद्धू): यूथ अकाली दल दोआबा जोन के प्रधान सर्बजोत सिंह साबी की प्रधानगी में शुक्रवार को बड़ी संख्या में नौजवानों ने पंजाब विस के विपक्षी दल के नेता और ‘आप’ के सीनियर नेता सुखपाल सिंह खैहरा का पुतला फूंका और मांग की कि नैतिकता के आधार पर खैहरा विधानसभा से तुरंत इस्तीफा दें। 

पुतला फूंकने के उपरांत साबी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पंजाब के शानदार इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि विस के विरोधी दल के नेता को अदालत ने नशा तस्करी और देश विरोधी कार्रवाइयों जैसे संगीन आरोपों में सम्मन जारी किए हैं। उन्होंने कहा कि आज दिल्ली बैठे अरविंद केजरीवाल ने मौन क्यों धारण किया हुआ है, अगर यही सब किसी और पार्टी के नेता के साथ हुआ होता तो केजरीवाल तुरंत इस्तीफा मांगने पहुंच जाते। उन्होंने कहा कि अब क्या यह मान लिया जाए कि नशा तस्करी जैसे कथित आरोपों में केजरीवाल सुखपाल खैहरा का साथ दे रहे हैं। 

साबी ने कहा कि खैहरा खुद अदालत के आदेशों की अवहेलना करते हुए आदेश मानने से इंकार कर रहे हैं। अदालत ने खैहरा को सम्मन सबूतों के आधार पर ही भेजे हैं इसलिए विस स्पीकर को तुरंत खैहरा की सदस्यता रद्द कर देनी चाहिए। इस मौके पर युवराज भूपिंद्र सिंह, रणजीत सिंह राणा, गुरदेव भाटिया, हरकोमलजीत सिंह रोमी, सुखमिंद्र सिंह राजपाल, राजबीर सिंह शंटी, मनबीर सिंह अकाली, जुगराज सिंह, विशाल लूंबा, बलविंद्र सिंह बिंद्र, खुशबंशदीप सिंह धामी, गुरप्रीत सिंह खालसा, दमनप्रीत भाटिया व अन्य मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News