'प्लाज्मा दान करने की मुहिम शुरू करेगा यूथ अकाली दल'

punjabkesari.in Monday, Sep 07, 2020 - 10:44 AM (IST)

चंडीगढ़(अश्वनी): यूथ अकाली दल के अध्यक्ष परमबंस सिंह रोमाणा ने प्लाज्मा दान करने की मुहिम को सफल बनाने के लिए नेताओं को अपने-अपने जिले के स्थानीय अस्पतालों से संपर्क करने और दान करने वालों की टीमें गठित करने के लिए कहा है। 

दल के नेताओं के साथ वीडियो कांफ्रैंसिंग मीटिंग के बाद रोमाणा ने बताया कि यूथ अकाली दल सोमवार को प्लाज्मा दान करने की मुहिम की शुरूआत करेगा। यूथ अकाली दल की पूरी टीम सरगर्म होकर काम करने में जुट गई है। उन्होंने कहा कि कुछ पार्टियां इस गंभीर संकट पर राजनीति कर रही हैं पर यूथ अकाली दल सेवा की विचारधारा के चलते कोरोना पीड़ितों के इलाज के लिए ज्यादा से ज्यादा योगदान देने के लिए प्रयत्नशील है। वहीं, कोरोना पीड़ित की सहायता के लिए किसी भी तरीके के लोगों के सुझाव का स्वागत करेंगे।

उन्होंने कहा कि कोरोना से जंग जीत कर आया हर यूथ नेता मुहिम का हिस्सा बनेगा। इस समय जान बचाना सबसे अहम मामला है और हम मुहिम को प्रभावशाली ढंग से चलाने के लिए सुनिश्चित बना रहे हैं। पंजाब में मौतों की दर बढऩा ङ्क्षचताजनक है और लोगों का सरकार से विश्वास उठ चुका है। लोग सरकारी अस्पतालों में इलाज करवाना नहीं चाहते हैं पर प्राइवेट अस्पतालों में इलाज करवाने में समर्थ नहीं हैं। उन्होंने आशा प्रकट की कि ऐसे में प्लाज्मा दान करने की मुहिम लोगों के लिए मददगार साबित होगी। इस अवसर पर रोमाणा के साथ सचिव जनरल सर्बजोत सिंह साबी भी उपस्थित थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News