युवक ने 2 मजदूरों के साथ बुरी तरह की मारपीट, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Monday, Nov 11, 2019 - 06:51 PM (IST)

मोगा(आजाद)- मोगा के नजदीकी कस्बा कोटईसे खां में पी.ओ.पी. का काम करते एक युवक द्वारा 2 प्रवासी मजदूरों को मोबाइल फोन गुम होने के कारण अपने घर में बंधक बनाकर बुरी तरह से मारपीट किए जाने तथा उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है। इस संबंधी पुलिस द्वारा कैलाश कुमार मेहता पुत्र राम सुंदर मेहता निवासी गांव छत्तू पत्ती की शिकायत पर कथित आरोपी प्रमोद मेहता पुत्र ब्रह्मदेव मेहता निवासी गांव छत्तू पत्ती के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

बंधक बनाकर की युवकों की पिटाई
पुलिस को दिए शिकायत पत्र में कैलाश कुमार मेहता ने कहा कि वह पी.ओ.पी. का काम करता है। हमारे गांव के साथ लगते एक गांव के 2 युवक संतोष कुमार (16) निवासी बिशनपुर व सन्नी कुमार (13) निवासी गांव सिजवां (बिहार) मसीतां रोड पर गौशाला के नजदीक दीपू के मकान में किराए पर रहते हैं और काम के संबंध में वहां आए थे। उक्त दोनों कथित आरोपी प्रमोद मेहता के साथ पी.ओ.पी. का काम करने लगे।

गत 7 नवम्बर को सायं 4 बजे के करीब प्रमोद मेहता ने अपना मोबाइल फोन गुम होने की शंका के कारण उक्त दोनों लड़कों को अपने घर बुलाकर बंधक बना लिया और उनके साथ बुरी तरह से मारपीट की, जिस पर उन्होंने प्रमोद का मोबाइल फोन लाकर उसे दे दिया। इसी रंजिश के कारण उसने दोनों युवकों को अपने घर बुला लिया और वह दोबारा उन्हें बंधक बनाकर अन्य लोगों के सामने घर में ही उनके साथ मारपीट करने लगा। उसने संतोष कुमार का मोबाइल फोन व 2050 रुपए उनके पास से जब्री छीन लिए। शिकायतकत्र्ता ने बताया कि उन्होंने दोनों युवकों को मारपीट करने की वीडियो भी बनाई, जो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। मुझे हमारे गांव के ही एक युवक विजय कुमार ने बताया और मैंने प्रमोद मेहता के घर जाकर दोनों युवकों को उसकी चंगुल से छुड़वाया। वे दोनों युवक डरकर वहां से अपने परिजनों के पास चले गए। मैंने इसकी जानकारी पुलिस को दी और कथित आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई।

आरोपी की तलाश शुरू
घटना की जानकारी मिलने पर कोटईसे खां पुलिस के सहायक थानेदार जसवीर सिंह अन्य पुलिस मुलाजिमों के साथ वहां पहुंचे और जांच के बाद आसपास के लोगों से पूछताछ की। इस संबंधी कोटईसे खां पुलिस द्वारा मामला दर्ज करने के बाद कथित आरोपी की तलाश आरंभ कर दी गई है। जांच अधिकारी ने कहा कि जल्द ही कथित आरोपी के काबू आ जाने की संभावना है।
 

Vaneet