तीन बच्चों की मां के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, हुई गर्भवती

punjabkesari.in Thursday, Dec 06, 2018 - 04:25 PM (IST)

कलानौर(मनमोहन) : ब्लॉक कलानौर के एक गांव में शरीके के एक लड़के द्वारा तीन बच्चों की मां को दूध में बेहोशी की चीज मिला कर दुष्कर्म करके गर्भवती बनाने का मामला समाने आया है, जिस पर कारवाई करते हुए पुलिस ने थाना कलानौर में पीड़िता के बयानों पर दोषी के खिलाफ पर्चा दर्ज करके कानूनी कारवाई आरंभ कर दी है। 

जानकारी देते हुए पुलिस थाना कलानौर के एस.एच.ओ. पर्मवीर सिंह सैनी ने बताया कि पीड़ित महिला ने अपने बयान दर्ज करवाए हैं कि उसका पति श्रीनगर में काम करता है और उसके तीन बच्चे हैं। हमारे शरीके में ही लड़का अजय निवासी गांव छोहन जिसका हमारे घर में आना-जाना है। एक दिन उससे घर में पीने के लिए दूध मंगवाया था जिसमें उक्त लड़के ने बेहोशी की कोई चीज मिला दी जिसे पीने के बाद मेरे बच्चे सो गए और मुझे घबराहट होनी शुरू हो गई जिस कारण मेरे को शक हो गया कि अजय ने दूध में कोई बेहोशी की चीज मिलाई है। 

उस रात को ही अजय ने मेरे साथ जबरदस्ती मेरी मर्जी के खिलाफ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और बाद में मेरे को धमकियां देता हुआ चला गया। पीड़िता ने आगे बताया कि अब मैं 6 महीने से गर्भवती हूं जबकि मेरे पति की 2011 में नसबंदी हो गई थी। महिला अनुसार विगत 3 दिसंबर 2018 को उसका पति श्रीनगर से वापिस जब घर आया तो उसको आपबीती सुनाई कि जो बच्चा मेरे गर्भ में पल रहा है वह अजय का है जिसने मेरे साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। पुलिस ने अजय के खिलाफ धारा 367, 506 आई.पी.सी. तहत मामला दर्ज करके उसकी तलाश करनी आरंभ कर दी है।

Vaneet