फौजी ने लगाया पत्नी को नहाते देखने का आरोप, युवक ने जहरीली दवा खाकर किया सुसाइड

punjabkesari.in Tuesday, Nov 26, 2019 - 05:26 PM (IST)

गुरदासपुर(विनोद): एक सैनिक की पत्नी को नहाते देखने वाले नौजवान को सैनिक द्वारा धमकियां देने पर नौजवान ने जहरीली दवाई खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की। उक्त नौजवान की हालत खराब होने के कारण पीड़ित को सिविल अस्पताल में डाक्टरों ने अमृतसर अस्पताल रैफर कर दिया। पुलिस के अनुसार इस संबंधी नौजवान जब ब्यान देगा तो उसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

अस्पताल में पीड़ित की मां ने बताया कि हमारे पड़ोस में रहने वाली एक महिला जिसका पति भारतीय सैना में है ने हमारे बेटे पर आरोप लगाया था कि 3 दिन पहले वह जब घर के आंगन में नहा रही थी तो उसका बेटा उसे देख रहा था। इस संबंधी उक्त महिला ने अपने पति को भी इस संबंधी शिकायत की थी। आज उक्त महिला के पति ने उसके बेटे को धमकियां दी थी। जिस पर नौजवान ने चूहे मारने वाली दवाई निगल ली। जिससे तुरंत अस्पताल में दाखिल करवाया गया, परंतु उसकी हालत नाजुक होने पर उसे डाक्टरों ने अमृतसर रैफर कर दिया।

पीड़ित नौजवान के बयान मिलने पर होगी कार्रवाई: पुलिस स्टेशन इंचार्ज
इस मामले संंबंधी जब तिबड़ पुलिस स्टेशन इंचार्ज जबरजीत सिंह ने कहा कि अस्पताल में उपचाराधिन जहर निगलने वाले नौजवान की हालत नाजुक है। जब हमारी पुलिस अस्पताल पहुंची तो उसे अमृतसर रैफर किया जा चुका था। अब अमृतसर में नौजवान का ब्यान लेने की कोशिश की जाएगी। जिसके आधार पर ही आगे कार्रवाई की जाएगी।

Vaneet