लुधियाना के यूथ कांग्रेस के उपप्रधान सन्नी कैंथ का पार्टी से इस्तीफा, कैप्टन सरकार को बताया फेल

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2019 - 09:57 PM (IST)

लुधियाना(रिंकू): लुधियाना लोकसभा यूथ कांग्रेस के उपप्रधान सन्नी कैंथ ने स्थानीय सर्किट हाउस में पत्रकार सम्मेलन बुलाकर पार्टी से इस्तीफा देने की घोषणा कर अपनी ही सरकार व नेताओं की कारगुजारी पर गंभीर आरोप लगाए। 

सन्नी कैंथ ने कहा कि राज्य से नशों का खात्मा करने, किसानों का कर्जा माफ, घर-घर नौकरी, बहिबलकलां बरगाड़ी कांड के दोषियों को सजा दिलाने के अलावा अन्य कई मुद्दों पर सरकार बिल्कुल फेल साबित हुई है। वहीं फतेहवीर घटनाक्रम का जिक्र करते हुए कहा कि एक तरफ तो हम डिजीटल इंडिया की बाते करते हैं दूसरी तरफ 5 दिन में एक बच्चे को भी बोर से बाहर नहीं निकाला जा सका। सन्नी कैंथ ने कहा कि देश सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस का जो हाल हुआ है इसका कारण वर्करों की कद्र न होना है और कांग्रेसी वर्करों की सुनवाई भी नहीं हो रही। 

पंजाब में अफसरशाही का राज चल रहा है व सरकार अफसर ही चला रहे हैं और अगर सरकार अफसरों ने ही चलानी होती है तो टिकटें भी इन्हें ही दे देते। सन्नी कैंथ ने लुधियाना में सब्जी मंडी व रेहड़ी फड़ी वालों से शरेआम अफसर व नेताओं ने लूट मचा रखी है जिस तरफ किसी का ध्यान नहीं है और बार-बार मुद्दे बताने के बावजूद कोई भी कारवाई करने को तैयार नहीं जिसके लिए पुड्डा प्रशासन सीधे तौर पर जिम्मेदार है।

Vaneet