सामने आई युवा कांग्रेसी नेता की हत्या की Video, मरने के बाद भी चलाते रहे थे गोलियां

punjabkesari.in Friday, Feb 19, 2021 - 03:13 PM (IST)

फरीदकोटः फरीदकोट में यूथ कांग्रेस के जिला प्रधान और जिला परिषद मैंबर गुरलाल सिंह पहलवान के हत्या की सी.सी.टी.वी. फुटेज सामने आई है। फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि जैसे ही गुरलाल पहलवान इमीग्रेशन सैंटर में से बाहर आकर कार में बैठने लगता है तो पीछे से दो हमलावर आते ही गुरलाल पर ताबड़ तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर देते हैं। गोली लगने के बाद गुरलाल जमीन पर गिर जाता है। इसके बाद भी हमलावर जमीन पर गिरे गुरलाल पर गोलियां चलाते रहते हैं।

बताया जा रहा है कि हमलावरों ने गुरलाल पर करीब 12 -13 फायर किए, जिनमें से 5 गोलियां गुरलाल को लगीं, जिस कारण वह सड़क पर गिर गया जबकि एक गोली गुरलाल के सिर को चीरती हुई आर-पार हो गई। अस्पताल में डाक्टरों ने गुरलाल को मृत घोषित कर दिया। वारदात के बाद आरोपी फरार हैं और पुलिस की तरफ से आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

लारेंस बिशनोई गैंग ने के ली जिम्मेदारी
ज़िला प्रधान और मैंबर ज़िला परिषद कांग्रेस गुरलाल पहलवान पर लारेंस बिशनोई गैंग के सदस्यों की तरफ से गोलियां चलाईं गई थीं। इस हत्याकांड की ज़िम्मेदारी लारेंस बिशनोई गैंग ने फेसबुक पर एक पोस्ट डाल कर ली है। लारेंस बिशनोई ने फेसबुक पर लिखा है कि फरीदकोट में गुरलाल पहलवान का कत्ल हुआ है, जिसकी ज़िम्मेदारी मैं (बिशनोई) और गोल्डी बराड़ लेते हैं। फेसबुक पर लिखा है कि गुरलाल को कई बार समझाया कि वह अपने काम के साथ मतलब रखे लेकिन हर किसी को शब्दों में समझाया नहीं जा सकता। हमारे भाई गुरलाल बराड़ का किसी के साथ कोई लेना -देना नहीं था लेकिन सिर्फ हवाबाज़ी ख़ातिर उसका कत्ल कर दिया गया और जब तक गुरलाल भाई का बदला पूरा नहीं हो जाता, तब तक मैं न ही जीऊंगा और न ही जीने दूंगा। 

Content Writer

Vatika