यूथ कांग्रेस ने अमित शाह का पुतला जला कर की नारेबाजी

punjabkesari.in Saturday, Jun 23, 2018 - 11:13 PM (IST)

गुरदासपुर(विनोद, हरमन): देश में नोटबंदी के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय प्रधान अमित शाह के नेतृत्व में चल रहे को-आप्रेटिव बैंक अहमदाबाद में पूरे भारत में सबसे अधिक 750 करोड़ के करीब पुराने नोट जमा होने के घोटाले को लेकर यूथ कांग्रेस ने लोक सभा हलका गुरदासपुर के महासचिव किरणप्रीत सिंह पाहड़ा के नेतृत्व में अमित शाह का स्थानीय हनुमान चौक में पुतला जलाया गया। प्रदर्शनकारियों ने उक्त मामले की निष्पक्ष जांच कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की। 

पाहड़ा ने कहा कि नोटबंदी के दौरान अमित शाह को-आप्रेटिव बैंक अहमदाबाद के डायरैक्टर थे। उनके नेतृत्व में चलने वाले इस बैंक में देश में सबसे अधिक 750 करोड़ के करीब पुराने नोट जमा करवाए गए। उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपनी सरकार की छवि साफ-सुथरी होने का दावा करते नहीं थकते,  वहीं पार्टी के बड़े नेताओं द्वारा किए गए घोटाले लगातार सामने आ रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के चलते अमीर-गरीब में अंतर लगातार बढ़ता जा रहा है। सरकार की ओर से सभी नीतियां अमीर घरानों को ध्यान में रख कर लागू की जा रही हैं। इस मौके पर लोक सभा हलका गुरदासपुर के इंचार्ज गुरसिंदर सिंह माहल, विधानसभा हलका भोआ के प्रधान कुलजीत सैनी, विधानसभा हलका कादियां के प्रधान लखविंदर सिंह, शरणजीत सिंह औलख, गोल्डी संत नगर, हेमजोत सिंह, सम्राट महाजन, गौरव महाजन, वरुण आनंद, बलविंदर कुमार, बिट्टू हमराजपुर आदि उपस्थित थे।

Punjab Kesari