अस्पताल में दर्जनभर युवकों ने मचाई गुंडागर्दी, 2 को किया घायल

punjabkesari.in Monday, Feb 05, 2024 - 06:39 PM (IST)

अबोहर: गांव सीडफार्म में बीती रात कुछ हुड़दंगी युवकों ने गांव के ही एक युवक पर पहले हमला कर घायल कर दिया। जब उसका साथी उसे इलाज के लिए अस्पताल भर्ती करवाने आया तो अस्पताल की एमरजैंसी में आए दर्जनभर से अधिक युवकों ने फिर से उन पर हमला बोलते हुए गुंडागर्दी मचाई। पुलिस के पहुंचने पर घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

जानकारी के अनुसार सीडफार्म निवासी 18 साल के दलेर राजपूत पुत्र शाम लाल ने बताया कि गांव के कुछ युवक जो एक शराब ठेकेदार के पास काम करते हैं उन्होंने गांव में गुंडागर्दी मचा रखी है आए दिन गांव के लोगों से मारपीट करते हैं।

इसी दौरान गली में खडे़ 8-10 युवकों ने उसे घेरकर थप्पड़ मारे, युवकों के अधिक होने पर वह वहां से चला गया, जब वह थोड़ी दूर गया तो उक्त युवकों ने पीछे से आकर उस पर हमला कर दिया। इसी दौरान गांव का ही विजय कुमार पुत्र हरनेक बाइक पर वहां से गुजरा तो उसे घायल पड़ा देख इलाज के लिए अस्पताल ले आया।

जब वे अस्पताल में पहुंचे तो उक्त युवक अपने कुछ और साथियों सहित पिकअप पर अस्पताल में आए और उन्हें भर्ती नहीं होने दिया और उन पर फिर से हमला बोल दिया। यहां के डाक्टरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जब पुलिस मौके पर आई तो हमलावर वहां से भाग गए। रात करीब 12 बजे तक पुलिस कर्मचारी अस्पताल में तैनात रहे और युवकों का इलाज हो सका। इधर पुलिस ने घायल युवकों के बयान कलमबद्ध करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

Content Editor

Neetu Bala