Video-दशमेश नगर में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, फैली सनसनी

punjabkesari.in Sunday, Apr 01, 2018 - 05:46 PM (IST)

लाडोवाल (पंकज): थाना शिमलापुरी के अधीन आते एम.आई.जी. फ्लैट दशमेश नगर कालोनी में किराए के मकान में रहने वाले प्रवासी दम्पति ने कबाड़ का काम करने वाले व्यक्ति की निर्मम हत्या कर दी और मामला आत्महत्या का दर्शाने के लिए शव की गर्दन वृक्ष की टहनियों में फंसा कर फरार हो गए। हत्या के पीछे अवैध संबंधों की आशंका जताई जा रही है। कलसिया दी गली जुझार नगर गिल चौक में रहने वाला बंटी (32) पुत्र सुच्चा सिंह नूरांवाला रोड पर कबाडि़ए का काम करता था, जो 5 वर्षीय अंजू का पिता था। बीती रात एम.आई.जी. फ्लैट में रहने वाले भीमा व उसकी पत्नी सविता के पास अक्सर आता-जाता रहता था।

शनिवार रात भी वह घर से लस्सी लेने के लिए निकला और फ्लैट में पहुंच गया। रविवार को सुबह लोगों ने देखा कि बंटी का शव फ्लैट के पिछले हिस्से में लगे पेड़ की टहनियों के बीच फंसा हुआ था, जिस पर उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पेड़ में फंसे शव को नीचे उतारा। निरीक्षण करने पर स्पष्ट हुआ कि बंटी की हत्या की गई थी और वारदात को अंजाम देने के बाद भीमा व उसकी पत्नी सविता फरार हो चुके थे।स्थानीय लोगों की मानें तो सविता का चरित्र ठीक नहीं था और बंटी कई बार सविता के साथ झगड़ा व मारपीट भी करता था। आशंका जताई जा रही है कि अवैध संबंधों के चलते ही बंटी की हत्या की गई होगी। पुलिस को तलाशी के दौरान मृतक की पैंट की जेब से लस्सी का पैकेट भी मिला है, वहीं हत्यारों ने किस तरह हत्या की थी, इसकी वजह जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। भीमा व सविता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है।

गुप्तांग से बह रहा था खून 
शव की जांच करने के दौरान पता चला कि मृतक के गुप्तांग से खून बह रहा था। हत्यारों ने पहले उसकी गर्दन व गुप्तांग को दबाकर उसकी हत्या की और बाद में मामला आत्महत्या का दिखाने के लिए उसकी गर्दन पेड़ की टहनी 
में फंसा दी।

Punjab Kesari