दर्दनाक सड़क हादसे में नौजवान की मौत, कुछ दिन बाद जाना था दुबई

punjabkesari.in Tuesday, Jan 21, 2020 - 09:36 PM (IST)

भोगपुर(राजेश सूरी): जालंधर-जम्मू राष्ट्रीय मार्ग पर गांव जलोवाल नजदीक एक कार और इनोवा के बीच हुई आमने-सामने टक्कर में एक नौजवान की मौत हो जाने और एक आदमी के जख्मी हो जाने की खबर है। 

जानकारी अनुसार मृतक पलविन्दर सिंह टीटू अपनी कार पर सवार हो कर अपने गांव गढी बख्शा से जालंधर की तरफ जा रहा था। जब पलविन्दर की कार गांव जलोवाल नजदीक पहुंची तो कार चालक अचानक कार के बीच वाली सीट पर गिर पड़ा और कार राष्ट्रीय मार्ग के बीच बने डिवाइडर को पार करके दूसरी सड़क पर पहुंच गई और जालंधर की तरफ से आ रही एक इनोवा कार और एक ऑटो के साथ जा टकराई। घटना की सूचना मिलते सार हाइवे पैटरोलिंग गाड़ी 16 के इंचार्ज थानेदार जय राम पुलिस पार्टी के साथ घटना वाली जगह पर पहुंचे। हादसे के कारण पलविन्दर सिंह टीटू पुत्र जर्नैल सिंह निवासी गांव गढी बख्शा की मौके पर ही मौत हो गई। इनोवा गाड़ी का चालक इस हादसे में जख्मी हो गया। 

ऑटो चालक ऑटो लेकर मौके से जा चुका था। पुलिस की तरफ से मृतक पलविन्दर की लाश और हादसे में जख्मी को काला बकरा के सरकारी अस्पताल में लेजाया गया है। इस दर्दनाक सड़क हादसे ने मां-बाप का इकौलता पुत्र छीन लिया है आैर कुछ दिनों बाद दुबई जाना था। पुलिस चौंकी पचरंगा की तरफ से हादसे वाली जगह पहुंच कर हादसे की जांच शुरू कर दी गई है। 
 

Vaneet